तापसी पन्नू ने कई एक्ट्रेसेस द्वारा उनसे पहले 'हसीन दिलरुबा' को रिजेक्ट करने की बात से उठाया पर्दा

By  
on  

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक तापसी पन्नू ने विनील मैथ्यू की हसीन दिलरुबा में अपनी परफॉरमेंस से सभी को इम्प्रेस किया है. जहां दर्शकों ने रोमांटिक थ्रिलर में उनकी अलग भूमिका के लिए एक्ट्रेस की तारीफ की है, वहीं कुछ क्रिटिक्स के मुताबिक चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं थीं. खैर अब, तापसी ने खुलासा किया है कि वह फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं और कुछ एक्ट्रेसेस ने उनके आने से पहले फिल्म को अस्वीकार कर दिया था.

तापसी ने कहा, ”पूरे नेरेशन के दौरान मैं मुस्कुराकर उन्हें देख रही थी. मैं कही न कही वास्तव में इस प्रोजेक्ट को करना चाहती थी. मैं शायद इसके लिए पहली, दूसरी या तीसरी पसंद नहीं थी. ये तब ऑफर हुई जब बाकी सब ने ना कह दिया था. मैं इस प्रोजेक्ट से बहुत खुश थी, पहले क्योंकि मैं इसे करना चाहती थी. जब मैंने इसे सुना, तो मुझे समझ नहीं आया कि कोई इसे ना क्यों कहेगा”.

रवीना और कोंकणा ने प्रोजेक्ट को ना करने का कारण पूछा, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं आपको इसका कारण बता सकती हूं कि शायद इसे दूसरों ने क्या न कहा होगा. ये बहुत ग्रे कैरेक्टर है और महिलाएं इस तरह के किरदार को नहीं करना चाहती हैं या फिर हीरो कौन है? ये किरदार हसीन दिलरुबा का था. मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कौन हीरो था जिसके कारण दूसरों ने काम नहीं किया. मैंने इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया."

(Source: Rajeev Masand) 

Recommended

Loading...
Share