अनुष्का शर्मा ने 2 थिएट्रिकल और एक OTT प्रोजेक्ट को साइन कर अपनी मैटरनिटी ब्रेक को किया खत्म ?

By  
on  

सुपरस्टार अनुष्का शर्मा की फिल्मों में वापसी का उनके फैंस और इंडस्ट्री द्वारा समान रूप से अनुमान लगाया जा रहा है और अब हम पुष्टि कर सकते हैं कि वह लगभग तीन प्रीमियम प्रोजेक्ट्स साइन करने के लिए तैयार हैं! ऐसा लगता है कि उनमें से दो थिएट्रिकल रिलीज होंगी और बड़े पैमाने पर बनाए सुपरस्टार अनुष्का शर्मा की फिल्मों में वापसी का उनके फैंस और इंडस्ट्री द्वारा समान रूप से अनुमान लगाया जा रहा है और अब हम पुष्टि कर सकते हैं कि वह लगभग तीन प्रीमियम प्रोजेक्ट्स साइन करने के लिए तैयार हैं! ऐसा लगता है कि उनमें से दो थिएट्रिकल रिलीज होंगी और बड़े पैमाने पर बनाए जाने वाली OTT ओरिजिनल होगी जो भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनने के लिए तैयार है!जाने वाली OTT ओरिजिनल होगी जो भारत में डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनने के लिए तैयार है!

एक ट्रेड सोर्स ने कहा है, "अनुष्का शर्मा की फिल्मों में वापसी 2022 में हमारे फिल्म इंडस्ट्री के लिए सबसे अच्छी बात है. उनके ज्यादातर तीन बड़े प्रोजेक्ट्स में देखे जाने की उम्मीद है, उनमें से दो बड़े स्क्रीन एंटरटेनर हैं, जबकि एक बड़े पैमाने पर ओटीटी प्रोजेक्ट है. यह भारत में डिजिटल स्पेस के लिए निर्मित होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है! हम इन घोषणाओं के अगले साल की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद कर सकते हैं और अनुष्का के फैन के बीच में ख़ुशी उनके प्रोजेक्ट्स को लेकर होगी, जिसमें वह काम करेंगी और जिसके जरिए एंटरटेन करेंगी."

सोर्स ने कहा है, "अनुष्का का हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ी हिट देने का शानदार ट्रैक रिकॉर्ड, उनके शानदार, बहुमुखी अभिनय कौशल के साथ, पहले से ही इन प्रोजेक्ट को बहुत बड़ा टॉकिंग पॉइंट बना देता है. इसलिए, हर घोषणा के साथ बड़ी बातचीत की शुरुआत होने की उम्मीद की जा सकती है. अनुष्का हमेशा से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री द्वारा निर्मित सर्वश्रेष्ठ सिनेमा का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक रही हैं और ये नए विकल्प नए और नए मनोरंजनकर्ताओं को चुनने के लिए उन्हें उत्साहित करता है. वह अपने अभिनय करियर पर ध्यान केंद्रित करेगी और सिनेमा का हिस्सा बनना चाहती है जो उल्लेखनीय रूप से अलग है फिर भी बेहद मनोरंजक है."

अब जब वामिका एक साल की हो गई है, तो ऐसा लग रहा है कि अनुष्का फिर से सिल्वर स्क्रीन पर चकाचौंध करने के लिए तैयार है! हम सभी इस पल का इंतजार कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि इन घोषणाओं को शुरू करने के लिए हमें दिनों की गिनती करनी होगी.

Recommended

Loading...
Share