सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #WeWantJubin- फैंस कर रहे हैं जुबिन नौटियाल से नए गाने के लिए रिक्वेस्ट

By  
on  

जुबिन नौटियाल ने अपने रूहानी आवाज के साथ लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। जुबिन ने जैसे ही इंडस्ट्री में आए वे भूषण कुमार की टी सीरीज के साथ जुड़ गए। उन्होंने कई दिल को छू जाने वाले चार्टबस्टर दिए हैं और ये सिलसिला लगातार जारी है।

सितंबर 2021 में जुबिन का आखिरी गाना आया था "दिल गलती कर बैठा है" इस गाने में उनके साथ मौनी रॉय नजर आई थीं। यह बिल्कुल भी चौंकानेवाली बात नहीं है कि जुबिन के फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जुबिन के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू कर दी है #wewantJubin जो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। वे उनसे से एक नया गाना लाने की गुजारिश कर रहे हैं ताकि  वे फिर से प्यार कर सकें।

एक ऐसे संगीत के साथ प्रसंशकों को एंटरटेन करना जिसपर वे थिरकने को मजबूर हो जाएंगे साथ ही गाने के बोल के साथ मंत्रमुग्ध हो जायेंगे। जुबिन का नाम प्रतिष्ठित गायकों की लिस्ट में शामिल हो चुका है। दुनिया भर के प्रशंसक क्लब जुबिन से एक नया ट्रैक लॉन्च करने का अनुरोध कर रहे हैं और हमें लगता है कि यह उनके लिए कुछ नया और रोमांचक होगा। किसी अन्य की तरह एक फैंटेसी के साथ और अनुरोध और प्यार के लिए बरस रहा है।

जुबिन ने टी सीरीज के साथ दिल गलती कर बैठा है, खुशी जब भी तेरी, बरसात की धुन, वफ़ा ना रास आई, मैं जिस दिन भुला दू जैसे हिट गाने दिए हैं । इमरान हाशमी के साथ उन्होंने लुट गए यह गाना किया था जिसने सारे रिकॉर्ड तोड़ भारत में सबसे  तेजी से 1 बिलियन व्यू हासिल करनेवाला गाना बन गया। 2021 में इन गानों के साथ साथ जुबिन ने कई और गानों को साथ लोगों के दिलों पर राज किया।

हमें पूरा यकीन है कि आनेवाले समय में जुबिन नौटियाल जरूर अपने आगामी गानों की घोषणा कर अपने फैंस को खुश करेंगे।

Recommended

Loading...
Share