बर्थडे गर्ल बिपाशा ने केक कट करने से पहले पति करण सिंह ग्रोवर को दिया प्यार भरा किस, देखें वीडियो

By  
on  

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. कपल अक्सर एक साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं. अब, जैसा कि बिपाशा आज 43 वर्ष की हो गई, एक्ट्रेस ने अपने इस खास दिन पर पति करण के साथ केक कट कर इसे सेलिब्रेट किया है.

वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा, "इट्स माई बर्थडे #capricorn #itsmybirthday #monkeylove #couplereels". वीडियो में बिपाशा को दो केक काटते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में जहां करण हैप्पी बर्थडे गाते हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं, बिपाशा मोमबत्तियां फूंकने और विश मांगने से पहले पति को किस करती हुई देखीं जा सकती हैं. 

करण ने बिपाशा को एक साथ उनकी तस्वीरों के एक वीडियो के साथ विश किया और इसके कैप्शन में लिखा, "विश यू हैप्पी बर्थडे माय स्वीट स्वीट मंकी बेबी! आपके जीवन का हर पल खुशी और प्यार और हंसी से भरा हो! आप सबसे अद्भुत व्यक्ति हैं जिन्हें मैंने कभी जाना है! जन्म लेने और हम सभी पर अपना प्रकाश डालने के लिए धन्यवाद! बेबी मैं तुमसे प्यार करता हूं! जन्मदिन मुबारक हो!!!!"

बता दें कि बिपाशा पिछले काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. उन्हें आखिरी बार 2020 में रिलीज हुई वेब सीरीज डेंजरस में देखा गया था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share