सामंथा से अलग होने के बाद पहली बार खुलकर सामने आए नागा चैतन्य, बोले खुश हैं और मेरा सही फैसला था..

By  
on  

दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्डा में दिखाई देने वाले हैं। उनके फैंस बड़ी बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। नागा इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन दिनों वो अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं। कोई नहीं समझ प् रहा है की अचानक ऐसा क्या हुआ की उन्होंने अपनी पत्नी एक्ट्रेस सामंथा से तलाक ले लिया। अब पहली बार एक्टर नागा चैतन्य ने खुलकर इस बारे में बात की है। इससे पहले उन्होंने पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से तलाक को लेकर पिछले साल अक्तूबर में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डालकर इसकी घोषणा की थी। 

नागा चैतन्य इन दिनों अपनी फिल्म 'बंगाराजू' (Bangarraju) के प्रोमोशन में व्यस्थ चल रहे। इसी फिल्म के प्रोमोशन के दौरान नागा चैतन्य ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान नागा ने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल तक कई मुद्दों पर बातें कीं। जब उनसे तलाक को लेकर पुछा गया तो उन्होंने बड़ी बेबाकी से इसका जवाब भी दिया। एक्ट्रेस सामंथा रुथ से अपने तलाक पर नागा ने कहा, 'अलग होना सही है। ये हम दोनों की अपनी-अपनी खुशी के लिए सही है।  अगर वह खुश हैं तो मैं भी खुश हूं।  तो ऐसी सिचुएशन में तलाक सही है.' नागा का यह इंटरव्यू इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

नागा नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु ने पिछले साला 2 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर अपनी लगभग चार साल लंबी शादी को समाप्त करने का ऐलान किया था।  दोनों ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, 'हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए- काफी सोचने के बाद हम दोनों ने फैसला किया है कि हम पति-पत्नी के रूप में एक दूसरे से अलग हो जाएंगे और अपने-अपने रास्ते चुनेंगे।  हम खुशकिस्मत हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का अहम हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक खास बंधन रहेगा।  हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से निवेदन करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा साथ दें और हमें प्राइवेसी दें, जिससे हम इससे आगे बढ़ सकें.' बता दें कि, समांथा और नागा, साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे।  वहीं करीब चार साल में ही दोनों का रिश्ता टूट गया है। 

Recommended

Loading...
Share