सात फेरे के लिए तैयार हैं मौनी रॉय 27 जनवरी को गोवा में बीच पर सूरज नांबियार से करेंगी शादी, बीच वेडिंग में परिवार और इंडस्ट्री के कुछ खास

By  
on  

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉयफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से 27 जनवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अब ये भी तय हो चूका है की इस ख़ास बेच वेडिंग में कौन कौन लोग शामिल होंगे। फिलहाल मौनी गोवा में ही हैं और अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। उनके करीबी दोस्तों की मानें तो बंगाली बाला मौनी रोया, सूरज संग 27 जनवरी को सात फेरे लेंगी।  यह पीले थीम वाला एक बीच वेडिंग होगी, जिसमें परिवार और इंडस्ट्री के कुछ खास लोग ही शामिल रहेंगे। 

मौनी के दोस्तों की मानें तो सूरज और मौनी ने मिलकर मेहमान की एक ख़ास लिस्ट तैयार की है। जिसमे बॉलीवुड के कुछ ख़ास लोगों को ही रखा गया है। फिलहाल एक रिसोर्ट में तैयारी भी शुरू हो गई है। खुद मौनी के देखरेख में मेहमानों को इन्वाइट्स दोस्तों को भेजे जाने लगे हैं। कटरीना AUr विक्की कौशल की ही तरह मौनी ने भी अपने मेहमानों से शादी की साड़ी जानकारी प्राइवेट रखने की गुज़ारिश की है। इसके अलावा सभी गेस्ट्स से अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट कैरी करने के लिए भी कहा गया है। वैगाटॉर बीच पर जो डब्ल्यू गोवा रिजॉर्ट है, उसे बुक कराया गया है. दोपहर के समय दोनों सात फेरे लेंगे, यह एक बीच फेसिंग वेडिंग होगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसी रिसोर्ट में 28 जनवरी को एक डांस फंक्शन रखेंगे, जिसमें मौनी रॉय के करीबी दोस्त और डांस रियलिटी शो के एल्यूमनी प्रतीक उतेकर और राहुल शेट्टी परफॉर्म करेंगे।  दोनों ही इसकी तैयारी में जुटे हुए हैं। शादी में एकता कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, आशिका गोराड़िया समेत कई करीबी दोस्त शामिल रहेंगे। इसके अलावा मौनी रॉय अपनी बैचलरेट पार्टी भी गोवा में ही सेलिब्रेट करेंगी। 

Recommended

Loading...
Share