Looop Lapeta: रिलीज हुआ तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की 'लूप लेपटा' का ट्रेलर, OTT Netflix पर होगी स्ट्रीम

By  
on  

साल 2021 एक्ट्रेस तासपी पन्नू के लिए बहुत अच्छा साल रहा था। उनकी दोनों फिल्में रश्मि रॉकेट और हसीन दिलरुबा ने खूब तारीफ़ बटोरी थी।  तापसी की अपनी एक और फिल्म के साथ तैयार है। एक्टर ताहिर राज भसीन और तापसी पन्नू इस साल 'लूप लपेटा' के साथ आ रहे हैं। फिल्म का काफी धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। निर्देशक आकाश भाटिया कि यह फिल्म जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' की ऑफिशियल बॉलीवुड रीमेक है। ट्रेलर से साफ है कि पूरी फिल्म में तापसी भागती ही रहती हैं।

4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आ रही 'लूप लपेटा' के मेकर्स ने लोहड़ी के दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, '50 लाख 50 मिनट ️ क्या सावी समय रहते सत्या को बचा सकती है? @tahirrajbhasin.. लूप लापेटा, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, @bhatiaaakash द्वारा निर्देशित, 4 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है। #लूपलापेटा..।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इस फिल्म में पहली बार तापसी पन्नू काफी एक्सपोज़ करती हुई नज़र आएँगी। फिल्म के ट्रेलर के शुरुआत में ही ताहिर राज भसीन और तापसी पन्नू के इंटिमेट सीन हैं। कुछ डायलॉग भी हैं जिन्हें सुनकर लगता है कि तापसी और उनके बॉयफ्रेंड किसी मुसीबत में फंस गए हैं। गलत चक्करों में फंसे ये दोनों कैसे खुद को इससे बाहर निकालते हैं और 50 लाख और 50 मिनट का क्या सीन है ये तो 4 फरवरी को ही पता चलेगा। एक बात को तय है कि तापसी को फिल्मों में बोल्ड सीन से बिल्कुल परहेज नहीं है, ये उन्होंने हसीन दिलरुबा में ही साबित कर दिया था। 

Recommended

Loading...
Share