Katrina Kaif-Vicky Kaushal Lohri पति विक्की कौशल के साथ कटरीना ने मनाया पहली लोहड़ी, एक दूसरे के गले लग कर दी बधाई 

By  
on  

बॉलीवुड के न्यूली वेडेड लव बर्ड्स विक्की कौशल और कटरीना की एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है।  तस्वीर लोहड़ी की है और दोनों एक दूसरे को गले लगाए हुए लोहड़ी को बड़े प्यार से देख रहे हैं। मानों ये दोनों जन्म जन्मांतर तक एक दूसरे का साथ मांग रहे हों।  

नई नवेली विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादीशुदा ने शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी धूमधाम से मनाई है। तस्वीर में आप देख सकते हैं, कैटरीना ट्रेडिशनल लुक में हैं, तो कैजुअल लुक में विकी कौशल दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने एक दूसरे को साइड हग किया हुआ है. दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों एक्टर्स ने अपने  फैंस को लोहड़ी की लख लख वधाईयां दी हैं।  

 

एक दम देसी अंदाज़ में कटरीना कैफ ने रेड कलर का सलवार सूट और जैकेट में है तो वहीं विक्की कौशल टी-शर्ट पायजामा और जैकेट में नजर आए। विक्की और कैटरीना की पहली लोहड़ी की तस्वीरों को देखकर फैंस काफी खुश है।  एक फैन ने लिखा- ईश्वर आप दोनों की खुशी को ऐसे ही बनाए रखें। विक्की और कैटरीना की शादी को एक महीने हो गए हैं. दोनों ने 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी के बंधन में बंध गए थे।  इस शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त मौजूद थे। 
 

Recommended

Loading...
Share