EXCLUSIVE : 1992 Scam वाले Pratik Gandhi को अब देशभक्त जासूस बनकर इंडिया को बचाने की मिली है ज़िम्मेदारी, जुलाई में शुरू होगा मिशन 

By  
on  

 

हंसल मेहता की वेबसीरीज ‘स्कैम 1992’ से तहलका मचाने वाले एक्टर प्रतीक गांधी फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रतिक इस वक़्त बढ़े और OTT के पर्दे पर एक दर्जन से ज़्यादा प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। जल्द ही बिग स्क्रीन पर अब वह ‘रावणलीला’ करते नजर आने वाले हैं। इस बीच एक और बड़ी खबर आ रही है। 

Peepingmoon.com को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक प्रतिक गाँधी जल्द ही नेटफ्लिक्स की बड़ी सीरीज़ करने जा रहे हैं। सीरीज एक जासूसी थ्रिलर है, जिसमे प्रतिक एक देशभक्त जासूस का किरदार करने वाले हैं। इस सीरीज़ का नाम "For Your Eyes Only" रखा गया है। "Bombay Fables Motion Pictures इस espionage drama सीरीज के निर्माता हैं। बताया जा रहा है की इस सीरीज का बजट करोड़ों में है और इसे देश के कई शहरों और विदेश में भी शूट किया जाएगा। फिलहाल इस सीरीज के दूसरे स्टारकास्ट पर फिलहाल कोई निर्णय नहीं हुआ है। इस सीरीज को लिखा है गौरव शुक्ल और भावेश मंडलिया ने और इसकी शूटिंग इसी साल जून जुलाई में शुरू हो जायेगी। इसे कौन डायरेक्ट करने वाला है इसका फैसला नेटफ्लिक्स खुद करने वाला है। 

 

लॉकडाउन के दौरान सोनी लिव पर फिल्ममेकर हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनी वेबसीरीज स्कैम 1992 रिलीज हुई थी। इसमें शेयर मार्केट को अपने इशारे पर नचाने वाले हर्षद मेहता का किरदार प्रतीक गांधी ने निभाया था। इस वेबसीरीज से उन्हें बड़ी लोकप्रियता हासिल हुई। अभिनेता प्रतीक गांधी अब नई फिल्म रावणलीला के साथ तैयार हैं।

 

आने वाली हैं कई फिल्में और वेबसीरीज-   प्रतीक गांधी की आने वाली फिल्मों में रावण लीला के अलावा जैकी श्रॉफ के साथ अतिथि भूतो भवा है। जबकि, वेबसीरीज सिक्स सस्पेक्ट भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा प्रतीक फिल्म् डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म डेढ़ बीघा में भी काम कर रहे हैं। वहीं, एंद्रिता को दर्शकों ने एमएक्स प्लेयर की माइथोलॉजिकल वेबसीरीज रामयुग में सीता के रोल में देखा है।

Recommended

Loading...
Share