Kapil Sharma Biopic Funkaar: कपिल शर्मा की ज़िन्दगी पर बनेगी 'फनकार' , Fukrey के डायरेक्टर करेंगे निर्देशन 

By  
on  

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक बनने जा रही है। जिसका नाम फनकार होगा। ये एलान खुद कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है। कपिल की इस बायोपिक में उनकी पंजाब से लेकर मुंबई तक पूरी जर्नी देखने को मिलेगी। इसके अलावा वो सब बातें भी सामने आएगी जिसे लेकर अब तक कपिल विवादों में रहे हैं।  

अब तक कपिल कि पहचान बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के तौर पर होती रही है।  उन्होंने फिल्मों में भी हाँथ आज़माया लेकिन अपनी कॉमेडी शो की तरह वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए थे। कपिल की बायोपिक 'फनकार' में पंजाब के अमृतसर में जन्मे कपिल शर्मा के संघर्ष के साथ-साथ टीवी जगत के सबसे महंगे और सबसे सफल कलाकार बनने के सफर को दर्शाया जाएगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा को अब तक उनके फैंस ने टीवी पर हंसते और हंसाते हुए देखा है। कपिल शर्मा ने इंडस्ट्री में आज जो मुकाम हासिल किया है वो अपनी मेहनत और हुनर के बदौलत हासिल की है।  इस बीच उनके रास्ते में कई मुसीबतें भी आई हैं। जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं।  लेकिन अब आपको कपिल के जीवन के हर पहलू को करीब से देखने का मौका मिलने जा रहा है। दरअसल, कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान कर दिया गया है। कपिल शर्मा पर बननेवाली इस बायपिक का नाम 'फनकार' होगा. फनकार (Funkaar) में कपिल के अब तक की जर्नी को पर्दे पर उभारा जाएगा। 

एक्टर काफी सालों से बेहद लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा शो' को होस्ट करते आ रहे और टीवी पर कॉमेडी के अलावा फिल्मों में बतौर एक्टर हाथ आजमा चुके हैं. कपिल शर्मा आज इंडस्ट्री के मोटी फीस लेने वाले एक्टर में से एक हैं। 

कपिल की बायोपिक 'फनकार' को 'फुक्रे' सीरीज के निर्देशक  मृगदीप लाम्बा की डायरेक्ट करेंगे। महावीर जैन 'फनकार' का निर्माण लायका प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर करेंगे। इस मौके पर महावीर जैन ने कहा, "हमें रोजाना प्यार, जिंदगी और हंसी-खुशी की जरूरत होती है। हमें गर्व हैं कि कपिल शर्मा की अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर भव्य अंदाज में पेश करने जा रहे हैं। 

Recommended

Loading...
Share