मामा गोविंदा अपने नए गाने को लेकर हुए ट्रोल अपना चैनल तक बंद किया, बचाव में भांजे कृष्णा बोले-  मेरे हीरो नंबर 1 

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के रिश्तों में आई कड़वाहट खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक इंटरव्यू में ये तक कहा कि वह कृष्णा का चेहरा कभी नहीं देखना चाहती हैं। दूसरी तरफ बॉलीवुड के कॉमेडी किंग गोविंदा कई सालों से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन हाल ही में वो अपने फैंस के लिए एक एल्बम लेकर आए हैं। उनका एक म्यूजिक एल्बम 'हैलो' रिलीज हुआ है जिसमे खुद गोविंदा ने गाना गाया है। इन दिनों उनका गया गाना सोशल मीडिया पर ये गाना काफी वायरल हो रहा है। लेकिन गलत वजह से लोग गोविंदा को उनके गाये गाने को लेकर काफी ट्रोल कर रहे है। उन्हें इस तरह से ट्रोल किया गया की गोविंदा ने अपने यूट्यूब चैनल का कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ा। 

कृष्णा अपने मामा गोविंदा के साथ हुए इस ट्रोल के खिलाफ खुलकर उतर आए हैं। कृष्णा ने मामा का सपोर्ट पर उन्हें ट्रोल करने वाले की बोलती बंद कर दी। कृष्णा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि,'मेरे लिए, वो हमेशा हीरो नंबर 1 ही रहेंगे'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

दरअसल, गोविंदा ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल ‘गोविंदा रॉयल्स’ पर नाया सॉन्ग रिलीज किया है। एक्टर का ये गाना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। उनका कहना है कि इस गाने में गोविंदा अपने पुराने यानि 90 के दशक वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। लोग इस गाने को लेकर गोविंदा को ट्रोल करने लग गए। किसी ने लिखा,' इतने बड़े स्टार हैं तो इज्जत से रिटायर क्यों नहीं हो जाते'। वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'इन सबका दौर जा चुका है। सर हम 90 में नहीं 2022 में जी रहे हैं। जाग जाइए।’ गोविंदा के गाने पर इस तरह के कमेंट लगातार आ रहे हैं, जिस वजह से एक्टर को अपना कमेंट सेक्शन तक बंद करना पड़ गया। 

क्यों पड़ा मामा - भांजे के रिश्ते में दरार 

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच झगड़े की शुरुआत साल 2016 में तब हुई, जब एक्टर ‘जग्गा जासूस’ फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ की जगह प्रतिद्वंदी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आए थे। बता दें कि कृष्णा उस दौरान ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ का हिस्सा थे। 

Recommended

Loading...
Share