The Kapil Sharma Show में इस वीकेंड होगा कवि स्पेशल एपिसोड और मेहमान बनकर आएंगे जाने-माने क्रिकेटर्स शिखर धवन और पृथ्वी शॉ

By  
on  

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबके पसंदीदा कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में शनिवार का एपिसोड कविता, हास्य और बहुत-से मजेदार कारनामों से भरा होगा, जिसमें जाने-माने कवि शैलेश लोढ़ा, पॉपुलर मेरठी, संजय झाला और मुमताज़ नसीम 'कवि स्पेशल एपिसोड' में नजर आएंगे। इसी के साथ रविवार के एपिसोड में मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन और पृथ्वी शाॅ इस शो की रौनक बढ़ाएंगे।

तो आप भी एक जोरदार वीकेंड के लिए तैयार हो जाइए, जहां सभी कवि अपना अनुभव बताएंगे और अपनी कविताओं और शायरियों से महफिल की रौनक बढ़ा देंगे। रविवार के एपिसोड में फैंस को उनके पसंदीदा क्रिकेटर्स, क्रिकेट की दुनिया के कुछ अनजाने खुलासे करते नजर आएंगे। इसके अलावा मनोरंजन का मजा दोगुना करते हुए इस शो के कलाकार सुदेश लहरी, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, रोशेल राव और कीकू शारदा दर्शकों को खूब गुदगुदाएंगे।

तो आप भी कुछ शानदार कविताओं का मजा लेने के लिए तैयार हो जाइए। इसके अलावा, मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन बांसुरी बजाएंगे और पृथ्वी शॉ रैप करेंगे।

ज्यादा जानने के लिए देखिए द कपिल शर्मा शो, इस शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Recommended

Loading...
Share