भावुक बोनी कपूर शेयर की एक तस्वीर, पत्नी Sridevi की पीठ पर सिंदूर से लिखा था उनका नाम- लिखा काश हम फिर मिलते 

By  
on  

 

एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन को करीब 5 साल होने वाले हैं। लेकिन ये पांच साल उनके पति और बेटियों के लिए बेहद मुश्किल भरा रहा है। इन पांच सालों में बेटी जाह्नवी कपूर माँ की ही तरह एक अच्छी अभिनेत्री बनने की राह पर बढ़ चुकी है। छोटी ख़ुशी भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। लेकिन  बोनी कपूर आज भी अपनी पत्नी श्रीदेवी को आज भी भुला नहीं पाए हैं। वो अक्सर कहते हैं की श्री की मौत के बाद वो टूट गए हैं। शायद यही वजह है की  बोनी कपूर अक्सर अपनी पत्नी की पुरानी यादों को ताजा करते रहते हैं। 

बोनी ने श्रीदेवी की एक और फोटो शेयर कर अपनी पत्नी को याद किया है। बोनी ने श्रीदेवी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ बोनी लिखते हैं 'साल 2012, लखनऊ के सहारा शहर में दुर्गा पूजा मनाते हुए' दुर्गा पूजा के सिंदूर खेला में हंसती मुस्कुराती श्रीदेवी की यह तस्वीर देख, लगता नहीं कि अब वो इस दुन‍िया में नहीं हैं। मानो कल की ही बात है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

बोनी ने जो तस्वीर शेयर की है उमस श्रीदेवी मह‍िलाओं के साथ सिंदूर खेला का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।  उनके माथे पर सिंदूर की लंबी रेखा खींची हुई है। गालों पर सिंदूर का लाल रंग और पीठ पर अंग्रेजी में पति बोनी का नाम लिखा हुआ है। 

फोटो पर श्रीदेवी के फैंस ने एक्ट्रेस को याद कर अपना गम जताया है।  यूजर्स ने श्रीदेवी को मिस करने की बात अपने कमेंट्स में लिखी हैं। कुछ ने दिवंगत एक्ट्रेस की खूबसूरती की भी तारीफ की है। 

श्रीदेवी की मौत पर फूट-फूटकर रो रहे थे बोनी कपूर

पाकिस्तानी एक्टर अदनान ने खुलासा किया था की कैसे श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से पति बोनी कपूर पूरी तरह टूट गए थे। पाकिस्तानी एक्टर और मॉम में श्रीदेवी के सह कलाकार रहे अदनान सिद्दिकी ने बताया था कि उनकी उसी रात बोनी साहब से मुलाकात की। वो बच्चों की तरह फूट-फूटकर रो रहे थे। बोनी साहब पूरी तरह टूट चुके हैं। बार-बार श्रीदेवी को याद करते हुए बेसुध हो रहे हैं। उनकी हालत खराब है। श्रीदेवी की दुबई के होटल में मौत हो गई थी। उनकी फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी। इसके साथ ही उनके खून में शराब के अंश पाए गए हैं।

Recommended

Loading...
Share