शहीर शेख के पिता का कोविड से निधन, दोस्त अली गोनी ने ट्वीट कर दी जानकारी- 'अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे भाई'

By  
on  

टीवी का मशहूर एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh Passed Away) का आज इंतेक़ाल हो गया। वो 67 वर्ष के थे और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसकी जानकारी साहिर के दोस्त अली गोनी ने सबसे पहले तव्वत कर दी। अली गोनी के ट्वीट के बाद शहीर के दोस्त और फैन्स उनके पिता के निधन पर शोक जाहिर कर रहे हैं । कुछ दिन पहले शहीर के पिता शहनावाज शैलः कोरोना संक्रमित हो गए थे और पिछले काफी दिनों से बीमार थे और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। शहीर ने कुछ दिन पहले अपने पिता के लिए लोगों से दुआ की दरखास्त भी थी। 

शहीर शेख के पिता के निधन की जानकारी अली गोनी के ट्वीट के बाद सामने आई है। अली गोनी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दे भाई। शहीर मजबूत बने रहना भाई।' अली के इस पोस्ट पर फैन्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं और शाहनवाज की आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है। 

 

शहीर शेख के पिता को कोविड हुआ था, जिसके बाद उनका संक्रमण काफी बढ़ गया था। इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। शहीर ने पिता की तस्वीर के साथ ट्वीट किया था, 'मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं, उन्हें गंभीर कोविड संक्रमण हुआ है... कृपया उनके लिए दुआएं करें।' 

कश्मीर के हैं साहिर शेख
शाहीर शेख का जन्म 26 मार्च सन 1984 को भारत के जम्मू व कश्मीर राज्य के डोडा जिले में स्थित भद्रवाह नामक स्थान पर एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। शाहिर शेख की माता जी का नाम दिलशाद शेख है और शाहीर शेख के पिताजी का नाम शाहनवाज शेख है। इनके परिवार में इनके माता-पिता इनकी दो बहने और इनकी पत्नी है। शाहिर शेख की शुरुआती शिक्षा इनके अपने यहां के ही हरि सिंह हायर सेकेंडरी स्कूल ,जम्मू से पूरी हुई। इसके बाद इन्होंने अपनी कॉलेज की पढ़ाई के लिए न्यू लॉ कॉलेज भारतीय विद्यापीठ विश्वविद्यालय ,पुणे से बैचलर आफ लॉ के लिए प्रवेश लिया और वहां से इन्होंने अपनी एल एल बी की पढ़ाई को पूरा किया।

Recommended

Loading...
Share