लता दीदी अब भी आईसीयू में हैं, उनके ठीक होने के लिए सब मिलकर प्रार्थना करें: गायिका का इलाज कर रहे डॉक्टर

By  
on  

सुर कोकिला देश की दिग्गज 92 वर्षीय गायिका लता मंगेशकर कोविड-19 से पॉजिटिव हो गई है जिसके बाद से उनका इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा है। लता दीदी को लगतार 7 डॉक्टरों की टीम अपनी निगरानी में रखे हुए है। फिलहाल वो आईसीयू में ही हैं और उन्हें अभी भी सांस लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

इस बीच मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दिग्गज गायिका लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया है, "लता जी अब भी आईसीयू में हैं।" उन्होंने कहा, "लता जी जल्द-से-जल्द ठीक हो जाएं...उसके लिए हम पूरी कोशिश कर रहे हैं...उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करिए।" गौरतलब है, कोविड-19 संक्रमण के बाद से लता अस्पताल में भर्ती हैं।

उनका इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने कहा कि गायिका लता मंगेशकर की हालत पहले जैसी ही है। उनको देखभाल की जरूरत है, इसलिए वह कुछ और दिनों तक आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी। परिवार के किसी सदस्य को भी उससे मिलने की इजाजत नहीं है।

दूसरी तरफ दीदी के अच्छे स्वस्थ के लिए उनके घर पर (प्रभुकुंज, पेडर रोड) शिव भगवान के रुद्रस बिठाये हैं और पूजा-पाठ कर रहे हैं। बता दें कि लता जी की बहन और अनुभवी गायिका आशा भोसले ने खुलासा किया कि लता मंगेशकर के घर पर विशेष पूजा का आयोजन किया गया है और भगवान शिव के रुद्र भी उनके घर पर रखे गए हैं। 

Recommended

Loading...
Share