PeepingMoon Exclusive: Amazon Prime Video! रिलीज़ होगी Vidya Balan और Shefali Shah की फिल्म जलसा

By  
on  

कोरोना वायरस की तीसरी लहर में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है, जिस वजह से अब दर्शकों की नजरें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बनी हुई हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, जिसके जरिए ही दर्शक खुद को एंटरटेन कर पा रहे हैं। साल 2022 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं, जिस वजह से दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

PeepingMoon को एक्सक्लूसिव खबर मिली है की विद्या बालन (Vidya Balan) और शेफाली शाह (Shefali Shah) नई फिल्म ‘जलसा’ भी सीधे Amazon Prime Video!  पर रिलीज़ होगी। ये फैसला कोविड की वजह से लिया गया है। इससे पहले भी विद्या बालन के तीन प्रोजेक्ट्स सीधे  OTT पर ही रिलीज़ हुए थे। कहा जा रहा था की पहले OTT रिलीज़ को लेकर विद्या ज़्यादा खुश नहीं थीं लेकिन Shakuntala Devi and Sherni की सफलता के बाद उन्होंने भी हामी भर दी है। सूत्रों की मानें तो जलसा मार्च 2022 में रिलीज़ हो सकती है। 

विद्या बालन और शेफाली शाह फिल्म 'जलसा' में साथ पहली बार नजर आने वाले हैं, इस फिल्म के साथ टी-सीरीज़ और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट एक बार फिर से एक साथ आए हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। “जलसा” के सह-लेखक और निर्देशक सुरेश त्रिवेणी हैं , जिन्हें 'तुम्हारी सुल्लु' के लिए अत्यधिक सराहा गया, बेहद प्रतिभावान अभिनेत्री विद्या बालन के साथ एक बार फिर से काम कर रहे हैं, साथ ही श्रेष्ठ कलाकार शेफाली शाह भी जलसा में मुख्य भूमिका में हैं। 

विद्या बालन नए अनुभव के लिए हैं बेकरार
विद्या बालन इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ कर काफी खुश हैं, एक्ट्रेस ने कहा ”मैं सुरेश के साथ फिर से जुड़ कर बहुत उत्साहित हूं. “तुम्हारी सुल्लु” एक अनोखा, मजेदार अनुभव था, और मुझे उम्मीद है कि “जलसा” भी हमारे लिए कुछ अलग अनुभव होगा. जलसा एक सामायिक लेकिन मानवीय पहलुओं पर आधारित कहानी है.”

शेफाली शाह हैं जलसा के लिए उत्साहित
वहीं शेफाली शाह का कहना है कि ” मैं बेहद उत्साहित हूं कि मैं “जलसा” का हिस्सा बनने जा रही हूं. यह बहुत ही अलग सोच वाली कहानी है. जब सुरेश ने पहली बार मुझे इसके बारे में बताया, तो मुझे लगा कि मुझे बस यह करनी है. मैं विद्या बालन जैसी बेहतरीन अदाकारा के साथ काम करने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं, जिनके काम की मैं हमेशा से बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं.”

टी-सीरीज के साथ अबुदंतिया एंटरटेनमेंट की तीसरी फिल्म
आपको बता दें, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज साथ मिलकर इससे पहले भी कई फिल्मों बना चुके हैं. जिसमें 2015 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ”बेबी” और 2016 में रिलीज हुई फिल्म ”एयरलिफ्ट” शामिल है. जिसके बाद अब ये टीम हमें ”जलसा” में साथ काम करते हुए नजर आएगी.
 

Recommended

Loading...
Share