कई घंटे पिटाई की फिर नंगा कर सड़क पर फेंक दिया गया पुलिस FIR तक दर्ज नहीं कर रही, अभिनव शुक्ला का भाई के लिए इंसाफ की गुहार 

By  
on  

टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला ने अपने भाई के लिए इन्साफ की गुहार लगाई है। वो एक FIR दर्ज कराने के लिए गिड़गिड़ा रहे हैं। उन्होंने बताया है की कैसे उनके भाई की कुछ लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया। लेकिन पुलिस जांच तक नहीं करना चाहती है। इतना ही नहीं बिग बॉस एक्टर अभिनव ने अस्पताल के बेड पर मूर्छित हालत में वेंटिलेटर पर पड़े अपने जख्मी कजिन भाई की तस्वीर भी डाली है। लिखा है हमें बस इंसाफ चाहिए लेकिन कोई नहीं सुन रहा है। अभिनव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि 30 दिन आईसीयू में रहने बाद उनके भाई पैरालाइज हो चुके हैं। फिर भी उनका परिवार एक FIR दर्ज करवाने के लिए ठोकरे खा रहे हैं। कई मिन्नतें की हैं फिर भी कोई नहीं सुन रहा हैं। अभिनव ने हाँथ जोड़े पंजाब पुलिस से इस मामले में एक्शन लेने की भी अपील की है। हालाँकि अभिनव के इस ट्वीट के कई घंटे बाद पंजाब पुलिस ने अब जवाब भी दिया है और मामले के जांच का आश्वासन भी। 

 

चचेरे भाई के लिए इंसाफ मांग रहे हैं अभिनव 

 

दरअसल ये पूरा मामला एक महीने पहले का है। बिग बॉस एक्टर अभिनव शुक्ला के चाचा के बेटे पर एक माह पहले पठानकोट हमला हुआ था। अभिनव के चचेरे भाई महेश शर्मा पठानकोट के गांव फंगतौली में शादी में गए थे। वहीँ किसी युवक अपने कुछ साथियों के साथ महेश को बुरी तरह पीट दिया था। इसके बाद इस मामले ने खासा तूल पकड़ा था।

अभिनव  ने कहा कि उनके चचेरे भाई काे नग्न अवस्था में मरने के लिए छोड़ दिया गया था। वह 30 दिन आइसीयू में रहे। अब उन्हें लकवा मार गया है। हम संबंधित पुलिस स्टेशन से एफआइआर दर्ज करने की भीख मांग रहे हैं।’ उनके ट्वीट पर पंजाब पुलिस ने अपना जवाब भी लिखा ‘सर, आपकी शिकायत के बाद संबंधित मामला गुरदासपुर पुलिस स्टेशन रेफर कर दिया गया है, ताकि तत्काल जरूरी कदम उठाया जा सके।’

पंजाब पुलिस हरकत में आई 

अभिनव शुक्ल के इस पोस्ट पर पंजाब पुलिस का रिएक्शन भी सामने आया है। पुलिस के इस ट्वीट में बताया गया कि शिकायत को फॉरवर्ड कर दिया गया है। जल्द ही वह जरुरी ऐक्शन लेंगे। लुधियाना में रहने वाले अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के पिता डा. केके शुक्ला ने बताया कि ट्वीट के बाद पुलिस ने उनके रिश्तेदार पर हुए हमले के मामले में केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

 

Recommended

Loading...
Share