लड़कियों से प्यार करने वाली Bhumi Pednekar के प्यार में पड़ जाते हैं इंस्पेक्टर बने Rajkummar Rao, Lesbiyan रिश्ते और प्यार के पागलपन की है कहानी 

By  
on  

आख़िरकार एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर एक स्कूल टीचर की भूमिका में है तो राज कुमार राव इस बार पुलिस वाले के रोल में हैं। 

फिल्म में इंस्पेक्टर बने राज कुमार राव को स्कूल टीचर भूमि के प्यार में पड़ जाते हैं। वो भूमि से शादी करना चाहते हैं लेकिन वो तैयार नहीं हैं। पता चलता है की भूमि को लड़कों से नहीं लड़कियों से प्यार है। वो लेस्बियन महिला हैं।  इसी दौरान उसकी मुलाकात शार्दुल (राजकुमार राव) से होती है जो उसे अपने साथ शादी करने के लिए तैयार कर लेता है। इसके बाद परिवार उनसे फैमिली प्लान करने के लिए कहता है और फिल्म इसी के इर्द गिर्द घूमती है। 'बधाई दो' की कहानी और किरदार 2018 की फिल्म से अलग होंगे। 'बधाई दो' में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतीश पांडे, शशि भूषण और अन्य कलाकार भी होंगे। 

राजकुमार राव और भूमि की 'बधाई दो' (Badhaai Do) अगले महीने 11 फरवरी को रिलीज़ की जाएगी। इतना ही नहीं फिल्म को किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं, बल्कि थिएटर्स में ही रिलीज किया जाएगा. ये जानकारी राजकुमार और भूमि ने अपने पोस्ट में भी शेयर की है। 

11 फरवरी को दीपिका की 'गहराइयां' भी रिलीज़ हो रही है लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो। आपको बता दें कि बधाई दो, साल दो 2018 में रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की बधाई हो का सीक्वल है। इस फिल्म में राज कुमार और पुलिस वाले की  भूमिका में दिखेंगे तो वहीं एक पीटी टीचर होंगी. बधाई दो का निर्देशन हर्षवर्ध कुलकर्णी ने किया है। 

 

Recommended

Loading...
Share