PeepingMoon Exclusive: Salman Khan करने जा रहे हैं अपनी भांजी Alizeh Agnihotri को बड़े पर्दे पर लाॅन्च! क्राइम थ्रिलर से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

By  
on  

पिछले कई दिनों से सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में अलीजेह ने अपने पहले कमर्शियल के लिए शूट किया था, जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बन गई थीं। अब यह खबरें आ रही हैं कि सलमान खान (Salman Khan) अपनी भांजी अलीजेह को बड़े पर्दे पर लाॅन्चकी तैयारी पूरी कर ली है। खबरों के अनुसार, अगले महीने से अलीजेह अग्निहोत्री के लाॅन्च की तैयारियां हो शुरू हो सकती हैं। अलीजेह एक क्राइम थ्रिलर से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिलहाल काम चल रहा है और इसके निर्देशन की ज़िम्मेदारी वेब सीरीज़ 'जामताड़ा सबका नंबर आएगा' के डायरेक्टर सौमेंद्र पंधी को मिली है। 

सलमान खान करेंगे अपनी भांजी को लाॅन्च

फिल्म एक थाई क्राइम थ्रिलर है। कहानी एक ऐसी लड़की की है जो पढ़ने लिखने में बेहद तेज़ है और वो अलग अलग तरीके से वो अपने दोस्तों की चीटिंग करने में मदद करती है। एक वक़्त ऐसा आता है जब स्कूल पैसों की खातिर बड़ा काम करने को तैयार हो जाती है और मुन्ना भाई गैंग के चंगुल में फंस जाती है। ये पूरी फिल्म स्कूल और कॉलेज छात्रों के इर्द गिर्द घूमती है। अलीजेह अग्निहोत्री फिल्म में लीन का किरदार करने वाली एक्ट्रेस का रोल करेंगी। 

अलीजेह और उनका परिवार पिछले कई सालों से उनके बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहा है। अलीजेह अग्निहोत्री को शानदार तरीके से बड़े पर्दे पर लाॅन्च किया जाएगा। अलीजेह पिछले 2 सालों से एक्टिंग और ड्रामा की क्लासेज ले रही हैं। अब उनके माता-पिता और सलमान खान यह सोच रहे हैं कि अलीजेह अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं। खबर के अनुसार, सलमान खान खुद अपनी भांजी की फिल्म की डिटेल्स को देख रहे हैं। वह अब डायरेक्टर और फिल्म के कास्ट को फाइनल करने की तैयारी में जुटे हैं। 

पहले यह खबर आई थी कि सलमान खान की भांजी अविनाश बड़जात्या के डायरेक्टोरियल फिल्म से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत कर सकती हैं। इस फिल्म में सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर लीड रोल में नजर आ सकते हैं। फिलहाल अभी तक कास्टिंग के लिए कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए अलीजेह दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान से ट्रेनिंग लेती थीं।

Recommended

Loading...
Share