Actress Mouni Roy की शादी होने से पहले उनकी हल्दी और मेहंदी समारोह की तस्वीरें आईं सामने, पति संग यूं नजर आईं 'नागिन' एक्ट्रेस, VIDEO

By  
on  

गुरुवार यानी आज 27 जनवरी को एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने मंगेतर सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बांध जाएंग।  गोवा में नागिन एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है।  उनके दोस्तों ने हल्दी समारोह से तसवीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं जहां जल्द विवाह बंधन में बंधने वाला कपल बेहद खुश नजर रहा है। पिछले कुछ दिनों से ही मौनी रॉय की शादी की खबरें छाई हुईं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

ऐक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी से पहले उनकी हल्दी और मेहंदी समारोह की तस्वीरें सामने आई हैं। ऐक्टर्स अर्जुन बिजलानी, जिया मुस्तफा और ओमकार कपूर ने शादी से पहले होने वाले समारोहों की तस्वीरें शेयर कीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐक्ट्रेस मौनी रॉय गोवा में एक बीच पर दुबई के कारोबारी सूरज नांबियार से आगामी 27 जनवरी को शादी करेंगी।

संगीत, हल्दी और मेहंदी सहित सभी उत्सवों के साथ मौनी पारंपरिक आउटफिट में बेहद हसीन दिखीं। जहां महादेव अभिनेत्री ने अभी तक प्री-वेडिंग फंक्शन्स की एक तस्वीर साझा नहीं की है, वहीं उनकी दोस्त जिया मुस्तफा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर होने वाली दुल्हन की एक तस्वीर पोस्ट की है। तसवीर में मौनी को सूरज के साथ व्हाइट कलर के ड्रेस में पोज देते देखा जा सकता है। दोनों लवबर्ड्स ने अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरी।

अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया वीडियो

अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में मौनी और सूरज अपने चारों ओर गेंदे की पंखुड़ियां लिए बैठे नजर रहे हैं। मौनी अपने व्हाइट गहनों और गोल्डन स्कर्ट के साथ मैचिंग टॉप में शांत दिख रही हैं। सफेद कुर्ते में सूरज भी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं अर्जुन बिजलानी ने जो वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मेहंदी लगाती दिख रही हैं और स्माइल करती दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आई तसवीरों में मौनी रॉय और सूरज दोनों एक-दूसरे को प्यार से गले लगाते नजर रहे हैं। मौनी के करीबी अर्जुन ने भी दुल्हन की मां के साथ डांस करते और ढोल बजाते हुए उनका एक वीडियो शेयर किया। वह मंगलवार को ही पत्नी नेहा के साथ गोवा रवाना हुए थे। अन्य करीबी दोस्तों ने भी होने वाली दुल्हन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए।

 

Recommended

Loading...
Share