एक्ट्रेस Shweta Tiwari के बयान पर मचा सियासी बवाल, कहा-  कार्यक्रम में कहा 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) के एक बयान ने सियासी गलियारी में हंगामा मचा दिया। अपने अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। श्वेता पिछले दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के लिए भोपाल पहुंची थी। वहीं इस इवेंट के दौरान जहां श्वेता ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'। इसी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। 

'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'

दरअसल मीडिया से मुखातिब होते वक़्त श्वेता तिवारी ने कुछ ऐसा कह दिया है , जो लोगों को पसंद नहीं आ रही है। मंच पर श्वेता कुछ और गेस्ट के साथ बैठीं थीं। प्रमोशन के दौरान मंच पर डिस्कशन कार्यक्रम में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी विवादित बयान दे गईं। विवादित बयान में श्वेता तिवारी ने कहा- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है' श्वेता की इस बात के बाद बवाल मचना शुरू हो गया है. श्वेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

अब श्वेता के बयान के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान का संज्ञान लिया है। मीडिया से बातचीत में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 'श्वेता तिवारी का बयान मैंने सुना है, देखा है। बयान की मैं निंदा करता हूं। मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए है कि जांच कर एक रिपोर्ट मुझे जल्द सौंपी जाए. उसके बाद कार्यवाई की जाएगी। '

Recommended

Loading...
Share