Kacha Badam Song: इंटरनेट पर आग लगा रहा है बंगाल के 'कच्चा बादाम' वाला गाना, मेरा गाना हिट हुआ मैं आज भी सड़क पर हूँ 

By  
on  

लता मंगेशकर का गाना गाकर रातोंरात स्टार बनीं रानू मंडल तो याद होंगी आप सबको। कैसे रेलवे स्टेशन पर गाते हुए उन्हें किसी ने अपने मोबाइल में क़ैद किया था फिर इंटरनेट पर रानू मंडल छा गयीं। रानू मंडल पश्चिम बंगाल की रहने वाली थीं। उन्हें राणाघाट स्टेशन पर 'तेरी मेरी कहानी' गाते हुए सुना गया था। देखते ही देखते हर तरफ उन्हीं की चर्चा थी और उनकी लोकप्रियता आसमान छूने लगी थी।2019 में रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीन गाने रिकॉर्ड किए थे। लेकिन आज रानू गुमनामी में कहीं खो गयीं हैं। 

अब पश्चिम बंगाल से ही गया हुआ एक और गाना इंटरनेट पर आग लगा रहा है। भुबन बादयाकर नाम का ये व्यक्ति बड़े ही मजेदार अंदाज में गाकर अपने बादाम (मूंगफली) बेचते हैं। किसी ने इनका गाना रिकॉर्ड किया और इंटरनेट पर शेयर कर दिया। भुबन बादयाकर के इस गाने को किसी ने रीमिक्स किया और फिर क्या था ये इंस्टाग्राम रील पर ट्रेंड करने लगा। हर छोटा बड़ा इंटरनेट स्टार इस गाने पर अपने रील बना रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uma meenakshi (@yamtha.uma)

सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर भुबन बादयाकर का वीडियो धमाल मचा रखा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो साइकिल पर अपने बादाम को रखे हुए हैं और देखते ही देखते तुकबंदी के साथ ‘कच्चा बादाम’ गाना गाने लगते हैं। उनका ये गाना इतना कमाल का है कि इसे बार-बार देखने का मन करेग।  उनके गाने पर लोगों ने खूब डांस की वीडियो भी बना कर शेयर कर रहे हैं। भुबन ने हाथों में कुछ चूड़ियां, मोबाइल और चेन भी ले रखी है और दूसरे हाथों से उसे बजा रहे हैं। 

भुबन के बारे में बताया जा रहा है कि वो बीरभूम जिले के दुबराजपुर प्रखंड के कुरलपुरी गांव के रहने वाले हैं। भुबन जिस अंदाज में कच्चा बादाम गाना गाते हैं उसे सुनकर लोगों की भारी भीड़ जुट जाती है। वो बादाम बेचने के साथ-साथ लोगों का खूब मनोरंजन भी कर लेते हैं। भुबन रोजोना 200-250 रुपए की कमाई कर लेते हैं। पर जबसे वो सोशल मीडिया सेंसेशन बने हैं लोग उनके साथ अब तस्वीर भी क्लिक करवाने लगे हैं।
 

Recommended

Loading...
Share