भूषण कुमार की टी सीरीज ने रिलीज़ किया जुबिन नौटियाल का 'दिल पे जख्म'

By  
on  

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने हमें हमेशा से दमदार कहानी के साथ शानदार ट्रैक दिए हैं, जो अक्सर हमारे दिलों को छू जाते हैं, और ऐसा ही कुछ अब उनके लेटेस्ट ट्रैक दिल पे ज़ख्म में महसूस होने वाला है, जिसे जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज से सजाया है। दिल पे ज़ख्म के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी, अर्जुन बिजलानी और एक्ट्रेस कशिका कपूर नज़र आएंगी। इस गाने के बोल मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए है, जबकि म्यूजिक रोचक कोहली का है। इस म्यूजिक वीडियो को आशीष पांडा ने डायरेक्ट किया है। आप को बता दें कि इस गाने की शूटिंग शिमला की खूबसूरत वादियों में की गई है। यह गाना आज रिलीज़ किया गया है, जो #jubinjan सेलिब्रेशन का हिस्सा है। यह गाना निश्चित रूप से आपके दिलों को भी छू जानेवाला है।

टी सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार का मानना है कि," दिल पे ज़ख्म प्यार और दोस्ती की सच्ची भावनाओं समझाती है। जुबिन की सोलफुल वॉइस और गुरमीत, अर्जुन और कशिका की दमदार परफॉर्मेंस के साथ यह गाना एक फुल पैकेज हैं। मुझे यकीन है कि दर्शकों को पिछले ट्रैक की तरह यह गाना भी बेहद पसंद आएगा।"

गायक जुबिन नौटियाल कहते है कि ," दिल पे ज़ख्म यह गाना प्यार को सेलिब्रेट करता है और उसमे आनेवाले उतार चढ़ाव को दर्शाता है। भूषण कुमार जी ने #jubinjan के साथ मुझे लाइफटाइम अपॉर्च्युनिटी दी है। गाने में दिखाई गई कहानी को रूहानी संगीत के साथ पूरी तरह से सराहा गया है और इस खास ट्रैक के लिए गाने का अनुभव शानदार रहा है।"

वहीं, गुरमीत चौधरी का मानना है कि, " जब आपके पास भूषण जी जैसे प्रोड्यूसर, जुबिन नौटियाल जैसे गायक और अर्जुन और कशिका जैसे कलाकार हों तो वह गाना बेस्ट होगा ही। इस गाने के लिए शूटिंग करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा। अर्जुन और मैं लंबे समय के बाद एक साथ काम कर रहे हैं और यह हमारा पहला सहयोग होगा, इसलिए मैं लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं।" 

जबकि अर्जुन कहते हैं कि," गुरमीत मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और इस गाने में हमने एक बार फिर एक साथ काम किया है। भूषणजी जैसे प्रोड्यूसर के साथ काम करना हमेशा से मेरा सपना रहा है। जुबिन मेरे पसंदीदा सिंगर हैं और इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में काम करना बिलकुल भी मेरे लिए बहुत शानदार रहा है।"

कशिका कपूर कहती हैं कि, " भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल ने हमेशा से ही शानदार म्यूजिक की ऊंचाइयों को छुआ है। दिल पे ज़ख्म ऑडियंस के लिए एक शानदार गाना होगा। मैं अपने परफॉर्मेंस और गाने को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्सुक हूं।"

निर्देशक आशीष पांडा कहते हैं कि, " भूषणजी और टी-सीरीज के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। उनके गीतों को मेरी कहानी के साथ हमेशा से सराहा गया है, इसलिए इस गाने को म्यूजिक वीडियो को शूट करने में बहुत  मज़ा आया। गुरमीत, कशिका, और अर्जुन बिजलानी के साथ काम करना बहुत ही आसान रहा। अपने विजन को हकीकत में तब्दील होते देखना बहुत ही अच्छा लगता है। दर्शकों को निश्चित रूप से दिल पे ज़ख्म के माध्यम से प्यार, भावनाओं और दोस्ती का अहसास होगा” 

भूषण कुमार द्वारा निर्मित दिल पे जख्म इस गाने को जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया है और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है। आशीष पांडा ने इस ट्रैक को निर्देशित किया है, जबकि रोचक कोहली ने म्यूजिक दिया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 28 जनवरी को रिलीज़ किया जा चुका है।

Recommended

Loading...
Share