'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' अपने बयान पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, जानें क्या कहा

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में है। मामला इतना बढ़ गया कि उनके खिलाफ मामला तक दर्ज कर लिया गया है। 
अब अपने बयान पर श्वेता तिवारी ने माफ़ी मांगी है।  श्वेता ने  बुधवार को भोपाल में ब्रा फिटर पर केंद्रित अपकमिंग वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ की अनाउंसमेंट के दौरान एक बयान दिया था। श्वेता ने कहा-'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे।' सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो वायरल होते ही लोग भड़ उठे और हिंदू संगठन ने श्वेता पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया। 

श्वेता तिवारी ने मांगी माफ़ी 

एक बयान जारी कर श्वेता तिवारी ने कहा कि "मेरी मंशा उनकी किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने नहीं थी। अगर मेरे बयान से समाज आहात हुआ है तो इसके लिए मैं माफ़ी मांगती हूँ। श्वेता ने अपने विवादित बयान के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनके बयान को गलत समझा गया। बातों को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है। वे खुद भगवान में बहुत यकीन करती हैं, ऐसा वो कभी नहीं कर सकतीं। 

श्वेता तिवारी का बयान 

श्वेता तिवारी के बयान में लिखा- मुझे पता चला कि मेरे कलीग के पिछले रोल को ध्यान में रखते हुए दिए गए मेरे एक बयान को गलत लिया जा रहा है।  जब इसे संदर्भ में रखा जाएगा तो कोई भी समझ जाएगा कि 'भगवान' के रेफरेंस में दिया बयान सौरभ राज जैन के पॉपुलर देवता के रोल के कॉन्टैक्स्ट में था। लोग किरदारों के नामों को एक्टर्स से जोड़ते हैं. इसलिए मैंने मीडिया से अपनी बातचीत में इसे उदाहरण के तौर पर कहा था। 

''हालांकि इस बयान को पूरी तरह से गलत समझा गया है जिसे देखकर दुख होता है। एक ऐसे इंसान के तौर पर जिसे खुद 'भगवान' के बेहद भरोसा है, मैं जाने या अनजाने में ऐसी कोई भी बात नहीं करूंगी या कहूंगी जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे। हालांकि, मुझे समझ आया कि इस बयान को बिना संदर्भ सुनने पर लोगों की भावनाएं आहत हुई होंगी।  प्लीज मुझपर भरोसा करें किसी को दुख पहुंचाने का मेरा कभी कोई इरादा नहीं रहा। इसलिए, मैं मेरे बयान से अनजाने में जिन्हें भी दुख पहुंचा है उनसे विनम्रतापूर्वक माफी मांगना चाहती हूँ''

भोपाल में हुई फैशन से जुड़ी वेब-सीरीज 'शॉ-स्टॉपर' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल किया गया था कि आपने पहले भगवान का रोल निभाया उसके बाद आप Brafitter का रोल निभाएंगे तो इसके जवाब में श्वेता तिवारी ने हंसते हुए कहा कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। इस विवादित बयान के बाद श्वेता तिवारी चौतरफा आलोचना होने लगी। 

Recommended

Loading...
Share