Salman Khan's Bigg Boss 15 Finale: अब 'नागिन' बनकर फैंस के दिलों पर करेगी राज तेजस्वी प्रकाश, जानिए कौन हैं बिग बॉस 15 की विनर

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15 Winner) की ट्रॉफी जीत ली है. रविवार रात हुए 'बिग बॉस 15' फिनाले में विनर की घोषणा की गई. वहीं, प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनर-अप और करण कुंद्रा सेकंड रनर-अप रहे. इसके साथ ही चार महीने से चल रहे टीवी रियल्टी शो बिग बॉस के इस सीजन का समापन हुआ. 'बिग बॉस 15' विनर तेजस्वी प्रकाश को ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये प्राइज मनी के रूप में मिले. तेजस्वी को फिनाले में प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा के अलावा शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) व निशांत भट्ट से कड़ी टक्कर मिली.

तेजस्वी इस सीजन में एक मजूबत कंटेस्टेंट बनकर उभरी थी. तेजस्वी प्रकाश ने सबको पीछे छोड़ते हुए ट्राफी पर अपना कब्जा जमा लिया. एक्ट्रेस प्रतीक सहजपाल को हरा कर इस साल सीजन 15 की विनर बनी. शो जीतने के बाद से लोग तेजस्वी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते है. तो चलिए बताते है आपको उनके बारे में सबकुछ.

नागिन बनकर अपने फैंस का दिल जीतेंगी 

बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश ने काफी सुर्खियां बटोरी है और इसका फायदा भी एक्ट्रेस को मिला. विनर बनने के साथ- साथ एक्ट्रेस को एक और बड़ा ऑफर मिल गया. एकता कपूर ने अपने सीरियल नागिन 6 के लिए तेजस्वी को लिया है. अब तेजस्वी नागिन बनकर फैंसों के दिलों पर राज करने वाली है. उनका प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

तेजस्वी प्रकाश ने इन शोज में किया काम

तेजस्वी प्रकाश साल 2013 में संस्कार - धरोहर अपनों की में धारा की भूमिका में दिखी थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने 'स्वरागिनी' में लीड रोल प्ले किया था और इस शो ने उनकी पहचान घर- घर में बना दी. इसके अलावा उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' में भी हिस्सा लिया था, लेकिन ये शो जीत नहीं पाई.

इस सीरियल को लेकर विवाद

वहीं, सीरियल पहरेदार पिया में उन्होंने दीया सिंह का रोल निभाया था. शो को लेकर काफी विवाद हुआ था. दरअसल, शो में उनकी शादी 10 साल के बच्चे से हो जाती है और ये ट्रैक लोगों को नहीं भाया था. एक्ट्रेस ने रिश्ता लिखेंगे हम नया, कर्ण संगिनी, सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे सीरियल्स का भी हिस्सा बन चुकी है.

ट्राफी जीतने के बाद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर की

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने अपने माता- पिता के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, धन्यवाद #TejaTroops और इसे संभव बनाने वाले सभी लोगों का! चार महीने की बेहद चुनौतीपूर्ण यात्रा के बाद एक सपना सच हुआ! ट्रॉफी घर आई.

Recommended

Loading...
Share

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: open(/var/lib/php/sessions/sess_n4e0cheftam37pujc25p851uc5, O_RDWR) failed: No space left on device (28)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: