Gehraiyaan Title Track : रिश्तों के ताने बाने में उलझी है दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ का टाइटल ट्रैक, सिद्धांत के साथ इंटीमेट हुईं एक्ट्रेस

By  
on  

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और धैर्य (Dhairya) की फिल्म गहराइयां का नया टाइटल ट्रैक आज रिलीज हो गया है। गाना वैसे तो पूरा दीपिका और सिद्धांत पर फिल्माया गया है।  इसमें दोनों के बीच काफी बोल्ड और रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है. दोनों के किसिंग सीन भी खूब चर्चा में हैं। 

अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी "गहराइयां" का साउंडट्रैक दुनिया भर में धूम मचा रहा है। फिल्म के टीजर के साथ रिलीज हुई छोटी सी झलक के साथ टाइटल ट्रैक की सुखदायक धुन ने पहले ही दिल जीत लिया है। पूरा गाना जो अब रिलीज हो गया है, वह प्रेम और लालसा के लिए एकदम सही गाना है। 

दीपिका ने इसके रिलीज की जानकारी अपने इंस्टाग्राम से दी है। ये गाना पूरी तरह से डार्क मोड में शूट किया है. इसमें किरदारो के इमोशनल पार्ट को सामने रखा गया है। ये गाना सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इसे लोथिका ने आवाज दी है और इसे संगीत दिया है OAFF और सवेरा ने. इसके लिरिक्स लिखे हैं अंकुर तिवारी ने। इस गाने में अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी दिख रहे हैं।  ये गाना इस साल के रोमांटिक सॉन्ग्स की लिस्ट में आने वाला है। सिद्दांत पहली बार दीपिका के साथ काम कर रहे हैं. वो इससे पहले उनके पति रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आए थे. इन दोनों की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री की खूब चर्चा है। 

अंकुर तिवारी द्वारा डिजाइन और लिखे गए, लिरिक्स पूरी तरह से फिल्म और उसके कैरेक्टर्स की गहन कथा को व्यक्त करते हैं। कबीर उर्फ ​​ओएएफएफ और सवेरा द्वारा रचित, गहराइयां मूल गीत 'फ्रंटलाइन' का हिंदी रूपांतरण है, जो उसी कलाकारों द्वारा रचित और लोथिका झा द्वारा गाया गया है। अपने पहले ट्रैक 'डूबे' के साथ पहले से ही चार्ट में टॉप पर जगह बनाने के बाद, गहराइयां का साउंडट्रैक दर्शकों के बीच हिट साबित हो रहा है!

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। निर्देशक शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी, 2022 को दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा।

 

Recommended

Loading...
Share

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: open(/var/lib/php/sessions/sess_f16p8djrqsfgqvq2ja982i17j7, O_RDWR) failed: No space left on device (28)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: