नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक नए बंगले 'नवाब' पर आयीं बॉलीवुड से पहली मेहमान, एक्टर की ज़िन्दगी भी किसी फ़िल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है 

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन ने जो सपना देखा था। नवाज़ ने मुंबई में अपना सपनो का आलिशान आशियाना बनाया है।नवाज़ ने अपने सपनों के महल का नाम अपने वालिद यानी पिता के नाम पर  'नवाब' रखा है। अब इस नवाब पर बॉलीवुड के मेहमानों का आना जाना भी शुरू हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पार्टी में पोज देती नजर आ रही हैं। नवाज ने यह पार्टी मुंबई में अपना आशियाना बना लेने की खुशी में होस्ट की थी। 

इंस्टाग्राम पेज पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस पार्टी का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में नवाज के साथ कंगना और अवनीत कौर फोटोग्राफर्स को पोज देती हुई नजर आ रही हैं।पार्टी के दौरान कंगना का ड्रेसिंग सेंस एक दम यूनिक था। उन्होंने अपना लुक कंप्लीट करने के लिए साड़ी के साथ सफेद रंग का ही नेकलेस और सैंडल पहनी थी। साथ ही उन्होंने लाल रंग की लिपस्टिक लगा रखी थी। कंगना इस लुक में बहुत सुंदर लग रही थीं।

लोगों को कंगना का ये लुक इतना पसंद आ रहा है कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल माडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”कंगना आप इस लुक में स्टनिंग लग रही हैं।” एक अन्य ने लिखा, “वाह नवाज भाई, आपने अपनी पार्टी में कंगना को इनवाइट किया।” एक ने तो कंगना को ‘चांदनी’ बुलाया।

अभिनेता नवाज जल्द ही टीवी कलाकार ‘अवनीत कौर’ के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को साई कबीर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह फिल्म कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही है।

नवाज ने करियर के शुरुआती दिनों में कई सी-ग्रेड फिल्मों में काम किया था। तीनों खान्स के साथ काम कर चुके नवाज उत्तरप्रदेश के मुज्जफ्फरनगर के एक छोटे से गांव बुढ़ाना के हैं। साल 1996 में दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से अभिनय की पढ़ाई पूरी करने के बाद वो मुंबई आ गए।

नवाज ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन तो जैसे तैसे ले लिया। लेकिन नवाज के पास घर नहीं था। इसलिए उन्होंने अपने एक सीनियर से कहा कि वो उन्हें अपने साथ रख लें। तो नवाज के कुछ सीनियर ने उन्हें अपने अपार्टमेंट में रहने दिया लेकिन इस शर्त पर कि वो उन्हें खाना बनाकर खिलाएंगे और नवाज तैयार हो गए। ये बात तो आप बिल्कुल नहीं जानते होंगे कि सांवला होने की वजह से लोग उन्हें काला-कलूटा भी बुलाते थे।

चौकीदार की नौकरी भी की

मुंबई आने से पहले दिल्ली में नवाजुद्दीन को अपने खर्चे चलाने के लिए कोई नौकरी नहीं मिल रही थी। काफी ढूंढने के बाद उन्हें चौकीदार की नौकरी मिली। इस नौकरी को पाने के लिए भी नवाज को कुछ हजार रुपए गारंटी के रूप में जमा कराने थे। जो उन्होंने अपने किसी दोस्त से लेकर भरे। वे शारीरिक रूप से काफी कमजोर से थे, जब भी मौका मिलता वो बैठ जाते थे जबकि चौकीदारी करते हुए उनकी ड्यूटी खड़े रहने की थी। एक दिन उनके मालिक ने उन्हें बैठा हुआ देख लिया और उसी दिन उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया और कम्पनी ने गारंटी के लिए जमा की गई रकम भी नहीं लौटाई। 

चांद नवाब के रोल में मिली वाहवाही

सलमान खान के साथ फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में रिपोर्टर चांद मियां के किरदार में उन्होंने गजब का अभिनय किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसके बाद नवाज ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

आने वाली फिल्में

नवाजुद्दीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'टीकू वेड्स शेरू' के अलावा वह बहुत जल्द अद्भुत, हीरोपंती 2, नो मैन्स लैंड और जोगीरा सारारा में नजर आने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन मुंबई में एक लैविश बंगलो बनावाया है, जो किसी वहल से कम नहीं है। खास बात बता दें कि इसका इंटीर‍ियर खुद नवाजुद्दीन ने डिजाइन किया है। वहीं नवाजुद्दीन ने अपने बंगले का नाम प‍िता के नाम पर 'नवाब' रखा है। इसे तैयार करने में 3 साल का वक्त लगा है। खास बात बता दें कि उनके यह बंगलो नवाजुद्दीन के गांव वाले पुराने घर से प्रेर‍ित है।

Recommended

Loading...
Share