कपिल शर्मा से नाराज़ हैं खिलाड़ी कुमार 'अक्षय' शो पर नहीं करेंगे बच्चन पांडेय का प्रोमोशन, वजह चौंकाने वाला है 

By  
on  

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के बीच हमेशा अच्छी बॉन्डिंग दिखाई देती है।  दोनों पंजाब से हैं और जब भी अक्षय कुमार की कोई भी फिल्म आती है वो कपिल के शो में प्रमोट करने ज़रूर जाते हैं। लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबर है अक्षय और कपिल में अब विवाद बढ़ता नजर आ रहा है। पहले दोनों के बीच बढ़ी नाराजगी को लेकर खबरें आई। अब कहा जा रहा है कि अक्षय ने अपनी अपकमिंग मूवी 'बच्चन पांडे' का प्रमोशन द कपिल शर्मा शो में करने से मना कर दिया है।

बताया जा रहा है कि, अक्षय कुमार और सारा अली खान अपनी एक मूवी के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में गए थे। वहां पर कपिल और अक्षय के बीच राजनीतिक मुद्दों को लेकर बातचीत हुई। सूत्रों का कहना है कि अक्षय ने उस कथित वीडियो को प्रसारित ना करने को कहा था। दरअसल, ऐसा हुआ नहीं और उस वीडियो की क्लीप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी थी। असल में इसी बात को लेकर अक्षय नाराज हो गए हैं। अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' का प्रमोशन कपिल की शो में करने से साफ तौर से मना कर दिया है।

अक्षय कुमार की मूवी 'बच्चन पांडे' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म मे कृति सेनन भी हैं। इस मूवी के पोस्टर में अक्षय का धांसू लुक नजर आया था। वहीं कपिल शर्मा हालही में नेटफ्लिक्स पर अपना एक शो लेकर आए हैं। पहले एपिसोड को लोगों ने काफी सराहा भी है।

Recommended

Loading...
Share