कपिल शर्मा का दावा अक्षय कुमार मेरे बड़े भाई ! नहीं हो सकते हैं नाराज़ , प्रमोशन के लिए शो पर ज़रूर आएंगे 

By  
on  

खबर आई थी अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। शो के एक क्लिप की वजह से दोनों के बीच विवाद बढ़ता नजर आ रहा है। ये तक कहा गया की अक्षय कुमार कपिल से इतना नाराज़ हैं की वो अपनी अपकमिंग मूवी 'बच्चन पांडे' का प्रमोशन द कपिल शर्मा शो में करने से मना कर दिया है। इस खबर के बाद खुद कपिल शर्मा ने सामने आकर जवाब दिया है। 

कपिल ने मीडिया रिपोर्ट्स को पढ़ने के बाद देरी नहीं की और उसको लेकर सफाई देना सही समझा। हालांकि, कपिल ने यह तो साफ कर दिया कि अक्षय के साथ मतभेद हुआ और दूरी भी बढ़ी लेकिन अब सबकुछ पटरी पर आ चुका है। इसको लेकर कपिल ने ट्वीट भी किया है।

कपिल शर्मा ने ट्वीट करके बताया, 'मेरे प्यारे दोस्तों, मैंने मीडिया की कई खबरें देखी-पढ़ीं, जो मेरे और अक्षय पाजी के बारे में थी। मैंने पाजी से बात कर ली है और सब सुलह हो गया है। सब मिस कम्यूनिकेशन था। अब सब ठीक हो गया है। हम बहुत जल्द मिलकर बच्चन पांडे का एपिसोड शूट करेंगे। वह मेरे बड़े भाई हैं और वह मुझसे कभी भी नाराज नहीं हो सकते। धन्यवाद।'

बता दें, अक्षय कुमार और सारा अली खान अपनी एक मूवी के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में गए थे। वहां पर कपिल और अक्षय के बीच राजनीतिक मुद्दों को लेकर बातचीत हुई। फिर अक्षय ने उस कथित वीडियो को प्रसारित ना करने को कहा था। मगर वह वीडियो सामने आ गया था और वायरल भी हुआ था।
 

Recommended

Loading...
Share