Aditya Pancholi के खिलाफ धमकी देने और मारपीट करने का मामला जुहू पुलिस थाने में दर्ज, फिल्म प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई है शिकायत

By  
on  

 

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली एक बार फिर विवादों में हैं। मुंबई के जुहू पुलिस थाने में आदित्य के खिलाफ मारपीट करने और धमकी देने का मामला दर्ज हो गया है। आदित्य पंचोली पर बॉलीवुड एक प्रोड्यूसर ने ये मामला दर्ज करवाया है। आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। 

फिल्म निर्माता सैम फर्नांडीस ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में बालीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ एक होटल में कथित तौर पर उन्हें गाली देने, धमकाने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। पंचोली ने भी क्रास शिकायत दर्ज कराई है। 

जुहू पुलिस का कहना है की फिल्म प्रोड्यूसर सैम ने अपने शिकायत में ये आरोप लगाया है कि आदित्य पंचोली उनपर अपने बेटे सूरज पंचोली को सैम फर्नांडिस कि फिल्म 'हवा सिंह' में जबरन कास्ट करना चाहते हैं। लेकिन सैम दूसरे एक्टर्स को भी ध्यान में रख कर काम कर रहे थे। बस इसी बात से आदित्य पंचोली नाराज़ हो गए और उन्होंने सैफ फर्नांडेस के साथ मारपीट की और फोन कर धमकाया भी। 

फिल्म हवा सिंह की घोषणा साल 2019 में की गई थी जिसमें सूरज मुख्य भूमिका में नजर आने वाले थे। यह फिल्म एक भारतीय हैवीवेट बॉक्सर पर बायोपिक बनने वाली थी। कोविड लॉकडाउन के कारण 12 दिनों के बाद ही फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी गई थी। बाद में निवेशक फिल्म में पैसे लगाने से पीछे हट गए।

सैम फर्नांडिस का आरोप है कि , 'मैंने सूरज से बात की, जिन्होंने खुद हमें एक और अभिनेता के साथ आगे बढ़ने के लिए कहा। हालांकि, उनके पिता, आदित्य पंचोली ने जोर देकर कहा कि हम सूरज को बनाए रखें और उन्हें एक निवेशक मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आदित्य पंचोली ने फिल्म को पूरा करने के लिए कुछ पैसे दिए, लेकिन वह पर्याप्त नहीं था। यह फिल्म एक भारतीय हैवीवेट बॉक्सर की बायोपिक है और इसे बनाने के लिए हमें लगभग 25 करोड़ रुपये के बजट की आवश्यकता होगी।

सैम ने आगे कहा कि आदित्य पंचोली ने उन्हें इसी संबंध में एक होटल में मिलने के लिए कहा। उन्होंने इशारा करते हुए कहा कि मुझे सूरज को फिल्म में ले जाना चाहिए या वह मुझे इसे बनाने नहीं देगा। आदित्य ने मुझे गालियां दीं और मुझे घूंसा मारने की कोशिश की। जब मैं जाने के लिए मुड़ा तो उसने मेरी पीठ पर लात मारी। मैं सीधे चला गया और जुहू पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Recommended

Loading...
Share