सेतुपति, नयनतारा और सामंथा ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ का टीजर हुआ रिलीज, फनी लव ट्राएंगल में उलझे हैं तीनों 

By  
on  

 

खबर थी की अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु अपनी पहली विदेशी फिल्म, “अरेंजमेंट ऑफ लव” करने के बाद, अब बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सामंथा और बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू जल्द ही एक वूमेन-सेंट्रिक फिल्म में साथ नजर आ सकती हैं। लेकिन इस फिल्म से पहले उनकी अगली फिल्म ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ का टीजर रिलीज़ हो गया है। सामंथा के साथ इस फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा  यह तमिल फिल्म इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म का टीजर साझा किया है। फिल्म में यनतारा कनमनी की भूमिका निभाती हैं जबकि सामंथा खतीजा का किरदार निभा रही है। फिल्म में दिखाया गया है कि दोनों एक ही इंसान से प्यार करती हैं। टीजर के शुरुआत में दिखाया गया है कि अभिनेता विजय दो महिलाओं को समझाने की कोशिश करता है कि वे उसका पहला प्यार हैं, जिससे वे भ्रमित हो जाती हैं। 

इससे पहले समांथा रूथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म काथु वाकुला रेंदु काधल से उनका पहला लुक सामने आया था।फिल्म काथु वाकुला रेंदु काधल में विजय सेतुपति के किरदार का नाम रैंबो है, विजय सेठूपति के बाद में समांथा रूथ प्रभु का लुक भी सामने आ चुका है। फिल्म में समांथा रूथ प्रभु के किरदार का नाम खलीजा है, ये एक दमदार किरदार है। फिल्म के पोस्टर में समांथा रूथ प्रभु का लुक काफी धांसू लग रहा है।

अभिनेत्री का ये किरदार काफी दिलचस्प और धमाकेदार लग रहा है। बता दें कि, फिल्म में अभिनेत्री नयनतारा भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म काथु वाकुला रेंदु काधल को अभिनेत्री नयनतारा के मंगेतर और फिल्ममेकर विग्नेश शिवन बना रहे हैं। बता दें कि ये एक रोमांटिक ड्रामा मूवी होने वाली है, जिसमे तीन सुपरस्टार विजय सेतुपति, समर्थन रूद्र प्रभु और नयनतारा मुख्य किरदार में नजर आए है।

Recommended

Loading...
Share