तारा सुतारिया के साथ अब Heropanti दिखाएंगे टाइगर श्रॉफ , ‘हीरोपंती 2’ का नया पोस्टर आया सामने

By  
on  

 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी दिलकश अदाओं की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं तो टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन के लिए हर दिल की धड़कन है। दोनों के चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है। टाइगर और तारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब दोनों ने एक साथ अपने फैंस को अपनी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। 

एक्टर टाइगर श्रॉफ और तारा ने अपनी नई फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में टाइगर का धांसू लुक नजर आ रहा है। टाइगर की फिल्म ‘हीरोपंती’ का यह सिक्वल है जिसको लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ‘हीरोपंती 2’ की रिलीज डेट के भी घोषणा कर दी गई है।

 

शनिवार को टाइग श्रॉफ की आने वाली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का पोस्टर देखने को मिला जिसमें वो तारा सुतारिया के साथ नजर आ रहे हैं। तारा और टाइगर का रॉयल लुक काफी पसंद किया जा रहा है। Nadiadwala Grandson के ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ईद पर एक्शन और हीरोपंती का डबल डोज मिलने वाला है। फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। साजिद नाडियाडवाला की मूवी में कमाल का एक्शन देखने को मिलने वाला है।

टाइगर की फिल्म हीरोपंती में कृति नजर आई थीं जबकि इस बार तारा सुतारिया साथ में नजर आ रही हैं। देखना है कि टाइगर के साथ तारा सुतारिया पर्दे पर कितना कमाल दिखा पाती हैं। हालांकि, दोनों की जोड़ी पोस्टर में कमाल की लग रही है।

Recommended

Loading...
Share