गंगूबाई काठियावाड़ी के सीन पर बच्ची की एक्टिंग पर भड़कीं कंगना रनौत, पुछा ''क्या बच्ची से इस तरह के किरदार का नकल कराना सही है ?''

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के सीन पर बच्ची के नक़ल वाली वीडियो पर बेहद नाराज़ हैं। कंगना ने उस वायरल वीडियो पर आपत्ति जताई है जिसमें एक नाबालिग लड़की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के कैरेक्टर की नकल करती नजर आ रही हैं। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में एक सेक्स वर्कर से एक आधिकारिक व्यक्ति के रूप में गंगूबाई के उदय की कहानी है। 

इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ के बाद से ही लोग आलिया भट्ट की एक्टिंग की खूब तारीफ़ कर रहे हैं। इस फिल्म के कई सीन पर फैंस ने रील बनाकर उसे वायरल भी किया है। उन्हीं सीन में से एक सीन का सीक्वेंस को रीक्रिएट करते हुए एक बच्ची का भी वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल  वीडियो में एक नाबालिग लड़की फिल्म से आलिया के लुक अपनाकर उसकी नकल करती नजर आ रही हैं। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “सरकार को उन सभी माता-पिता के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जो एक वेश्या और दलाल की बायोपिक को बढ़ावा देने के लिए कम उम्र के बच्चों का शोषण कर रहे हैं।'' कंगना ने महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को भी पोस्ट में टैग किया है।

अपने अगले पोस्ट में, कंगना ने लिखा, “क्या इस बच्चे को एक सेक्स वर्कर की नकल करते हुए मुंह में बीड़ी लेकर कच्चे और अश्लील संवाद करना चाहिए? उसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए, क्या इस उम्र में बच्ची को सेक्शुलाइज करना ठीक है? सैकड़ों अन्य बच्चे हैं जिनका इसी तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।''

ये है वीडियो

जिस वीडियो पर कंगना ने अपनी आपत्ति जताई है उसमे एक बच्ची गंगूबाई  के गेटअप में डायलॉग बोलती नज़र आ रही है। सफेद साड़ी और माथे में बिंदी लगाकर ये बच्ची गंगूबाई के डायलॉग को लिप सिंक कर रही हैं। जिस तरह से फिल्म में आलिया भट्ट मुंह में बीड़ी दबाए डायलॉग बोलती हैं, ठीक उसी अंदाज़ में यह बच्ची भी डायलॉग डिलीवरी कर रही है।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया के साथ विजय राज, शांतनु माहेश्वरी, सीमा पाहवा, इंदिरा तिवारी और वरुण कपूर सहायक भूमिकाओं में हैं। अजय देवगन, हुमा कुरैशी और इमरान हाशमी फिल्म में कैमियो करेंगे। विजय राज वेश्यालय के रखवाले के रूप में नजर आएंगे।

 

Recommended

Loading...
Share