शुरू हो गयी है फरहान-शिबानी की शादी की तैयारी, मेहंदी के रस्म में जमकर नाचीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती - सामने आई तस्वीरें

By  
on  

कई दिनों से अभिनेता- निर्देशक फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (की शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। कई बार अलग कयास लगाए गए की आखिर ये कपल कब शादी के बंधन में बांधने वाला है। लेकिन कयास और चर्चा के बीच अब फैंस के लिए अच्छी खबर ये की दोनों की शादी होने जा रही है और इसकी तैयारी भी ज़ोर शोर से शुरू हो गई है। 

एक्टर- निर्देशक फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की रस्में धूम धाम से शुरू हो गई हैं। परिवार के मुताबिक आने वाले 19 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की गुरुवार को हल्दी सेरेमनी थी, जिसमे उनकी करीबी दोस्त और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी शामिल हुई। शिबानी दांडेकर पीले रंग की ड्रेस में काफी खूबसूरत लगी। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज वायरल हो रहे है। 

शादी के फंक्शन के पहले की कई तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसमे दुल्हन शिबानी दांडेकर की बहन अनुषा दांडेकर, अपेक्षा दांडेकर और अमृता अरोड़ा दिख रही है। उनकी शादी एक्टर के बांद्रा स्थित घर में होगा। एक तस्वीर में रिया चक्रवर्ती भी दिख रही है। रिया चक्रवर्ती ने भी हल्दी वाले ड्रेस कोड यानि येलो आउटफिट में दिखीं। इस पीले ड्रेस में रिया बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस शबाना आजमी भी फरहान अख्तर की। हल्दी में शामिल हुई।

पूरे घर को अच्छी तरह से सजाया गया है। चारों तरफ लाइट्स लगे हुए है. बता दें कि दोनों का परिवार 18 फरवरी की शाम को खंडाला के लिए रवाना होगा और शादी अगले दिन होगी। जबकि 21 फरवरी को दोनों शादी का पंजीकरण कराएंगे और शाम को रिसेप्शन होगा। इसमें उनके करीबी और परिवार वाले ही शामिल होंगे।

मेहंदी का ये फंक्शन फरहान के मुंबई वाले घर पर रखा गया।  अभी तक होने वाले दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरें तो सामने नहीं आई हैं।  

लेकिन उनकी मेहंदी सेरेमनी में चार चांद लगाने वाले मेहमानों को जरूर  स्पॉट किया गया।  शबाना आजमी, अनुषा दांडेकर, रिया चक्रवर्ती और अमृता अरोड़ा पैपराजी के कैमरे में कैद हुए।  अपनी बहन शिबानी की लाइफ का नया चैप्टर शुरू होते देख उनकी बहन अनुषा दांडेकर बेहद खुश हैं।  उनकी ये खुशी इन तस्वीरों मे साफ देखी जा सकती है।  

रिया चक्रवर्ती यैलो आउटफिट में नजर आईं।  अमृता अरोड़ा ने लाइट यैलो कलर का आउटफिट पहना था।  रिया और अनुषा का एक वीडियो भी सामने आया है  जिसमें दोनों डांस परफॉर्मेंस  देते नजर आए।

खबरें हैं कि शिबानी ने आंखे मारे गाने पर परफॉर्मेंस दी।  इवेंट घर की टैरेस पर हो रहा था।  इसलिए टैरेस की बालकनी में मेहमानों को एंजॉय करते हुए भी देखा गया। 

फरहान और शिबानी  को शादी के रिश्ते में बंधता देख उनका परिवार काफी खुश है।  अख्तर परिवार भी शिबानी को बेहद पसंद करता है।  अब बस इंतजार है दोनों को दूल्हा-दुल्ह बने देखने का। 
 

 

 

Recommended

Loading...
Share