फिल्म इंडस्ट्री Hindi Vs South की जो बहस शुरू हुई है उसमे एक्टर रणवीर सिंह भी कूद पड़े हैं, बीच बचाव कर बोले- 'सब अपना ही है यार'

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार आज रिलीज हो गई है। गुजरात में बेटियों के जन्म पर को लेकर बानी ये फिल्म आज से परदे पर फैंस को गुदगुदाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिव्यांग ठक्कर के डायरेक्शन में बनी है। यह फिल्म एक गंभीर गुद्दे को उठाती है और निर्देशक ने सटायर तरीके से अपनी बात रखी है। यशराज बैनर की इस फिल्म में जयेशभाई यानी रणवीर सिंह एक बेटी के पिता है और जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी के रोल में शालिनी पांडे नजर आ रही है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सब चाहते हैं कि उन्हें बेटा हो, इसके लिए लिंग परीक्षण तक करवाया जाता है और पता चलता है कि इस बार भी उन्हें बेटी होगी। 

फिल्म में एक्टर का किरदार काफी मस्तमौला नजर आ रहा है।  रियल लाइफ में भी रणवीर ऐसे ही मस्त मौला हैं। वो जल्दी किसी बात को लेकर सीरियस नहीं होते हैं। हाल ही में उनसे हिंदी बनाम दक्षिण फिल्मों को लेकर जो बहस छिड़ी है उसपर सवाल पुछा गया। इस बहस में कूदते हुए रणवीर ने कहा की पूरे देश के सिनेमा को एक ही है। रणवीर ने  कहा,”मैंने पुष्पा को देखा, मुझे तेलुगु नहीं आती। मैंने आरआरआर देखी, मैं वो लैंग्वेज नहीं बोलता – लेकिन मैं इन फिल्मों और क्राफ्ट से बिल्कुल प्रभावित था। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मैं क्राफ्ट में एक्सीलेंस की तारीफ कर सकता हूं, जोकि इन फिल्मों में देखने को मिला है और मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि वे कितना अच्छा कर रहे हैं और उन्हें हर तरह की ऑडियंस ने खूब पसंद और स्वीकार किया है। इससे मुझे बहुत, बहुत गर्व होता है क्योंकि मैंने कभी भी ऐसी फिल्मों को अन्य फिल्मों में नहीं देखा है। रणवीर सिंह ने आखिरी में कहा,”ये तो सब अपना ही है, यार. भारतीय सिनेमा एक है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म, सामाजिक मुद्दों, पत्नी दीपिका पादुकोण और अन्य कई मुद्दों पर बात की। रणवीर सिंह ने जयेशभाई जोरदार के जरिए सामाजिक मुद्दों पर जागरुकता फैलाने के बारे में बात की। रणवीर ने पत्नी दीपिका पादुकोण और उनकी सफलता के बारे में बात की, साथ ही बताया कि किस तरह दीपिका ने उनकी मदद की। साथ ही रणवीर ने बताया कि किस तरह लोग उनके फैशन सेंस को लेकर उनपर कई तरह के सवाल उठाते हैं।

 फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी मुद्रा के रोल में नजर आई हैं अदाकारा शालिनी पांडेय। जबलपुर, मध्‍य प्रदेश की रहने वाली शालिनी पांडे 23 सितंबर 1993 को पैदा हुईं। शालिनी पांडे अब तक 10 फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। साल 2019 में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह तो आपको याद होगी। 'कबीर सिंह' असल में जिस तेलुगू फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) की रीमेक थी। 

Recommended

Loading...
Share