दक्षिण स्टार महेश बाबू के विवादास्पद बयान पर शाहरुख खान का वीडियो आया सामने, फैन्स ने दक्षिण भारत के स्टार को सीख लेने की दी नसीहत 

By  
on  

दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu), इन दिनों फिल्म मेजर (Major) को प्रोड्यूस करने को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर भी काफ़ी बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया गया था। वहीं इस फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, महेश बाबू ने बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर एक विवादित बयान दिया था। अपने उसी विवादित को लेकर, अभिनेता ने अब अपनी सफ़ाई दी थी। लेकिन ये विवाद है की ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस विवाद में बॉलीवुड के किंग खान की भी इंट्री हो गई है। 

कॉन्ट्रोवर्सी के बीच 'पठान' शाहरुख़ खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर शाहरुख की तारीफ कर रहे हैं और दक्षिण भारत के सुपर स्टार महेश बाबू को सीख लेने की नसीहत भी दे रहे हैं। सिनेमा के फैंस बोल रहे हैं कि महेश बाबू को सीखना चाहिए। इस वीडियो में शाहरुख खान से मीडिया ने पूछा था कि क्या वह हॉलीवुड में काम करना चाहेंगे? इस पर शाहरुख ने बेहद नम्रता से बढ़िया जवाब दिया था। शाहरुख ने बोला था कि उनकी इंग्लिश इतनी अच्छी नहीं है और वह इतने गोरे भी नहीं हैं। इसके साथ ही वे बातें गिनवाई थीं जिनकी वजह से वह हॉलीवुड में फिट नहीं बैठते। लेकिन उन्हें लगेगा की मैं काम कर सकता हूँ जरूर करूँगा। 

 

दरअसल इस पूरे विवाद की शुरुआत तब हुई जब सोमवार को फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान महेश बाबू ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता की बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड कर सकता है। और वो वहां अपना समय हिंदी फिल्मों के लिए बर्बाद नहीं कर सकते। उनके इसी बयान से बॉलीवुड बनाम साउथ का विवाद एक बार फिर उठने लगा। उनके बयान पर कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया, तो वहीं कुछ लोग उनसे नाराज़ नज़र आये। वहीं अब विवाद बढ़ता देख, अभिनेता ने बॉलीवुड को लेकर दिये अपने बयान पर सफाई दी है.। उन्होंने सफ़ाई देते हुए कहा, कि उनका मतलब किसी भाषा का अपमान करना नहीं था, बल्कि वो ये कहना चाह रहे थे, कि वो जहां हैं ठीक हैं। 

Recommended

Loading...
Share