‘द आर्चीज’ में डेब्यू कर रहे हैं चार Star kids, फिल्म में देसी ट्विस्ट लाने की कोशिश में हैं जोया… टीज़र में भी दिखा ज़बरदस्त बॉन्डिंग 

By  
on  

हम लंबे समय से शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान के सिनेमा डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। अब यह इंतजार खत्म होने वाला है, काफी चर्चाओं के बाद सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की फिल्म का टीज़र सामने आ गया। नेटफ्लिक्स ने आज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर की फिल्म  'द आर्चीज' से अपने डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। 

सुहाना खान सहित सभी स्टार किड्स ने  फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस पोस्टर में इन तीनों कलाकारों के अलावा कई और चेहरे भी नजर आ रहे हैं। घने जंगल में पिकनिक मनाते हुए इस पोस्टर में ये सभी दिखाई दे रहे हैं। जोया अख्तर की ये फिल्म बेहद दिलचस्प होगी पोस्टर देख कर कुछ ऐसा ही लग रहा है। 

इस फिल्म के पोस्टर में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर के साथ बाकी चेहरे भी बेहद यंग लग रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म 'द आर्चीज' में अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूज, खुशी कपूर बेट्टी कपूर और सुहाना खान वेरोनिका लोज के रोल में नजर आएंगी, हालांकि, अभी इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

इस पर आधारित है फिल्म
'द आर्चीज' फिल्म की कहानी कॉमिक बुक कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है। दरअसल, नेटफ्लिक्स की यह फिल्म इस कहानी का सीक्वल है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 1960 के दशक में सेट किया गया है। इस प्रतिष्ठित कॉमिक्स के भारतीय सीक्वल का निर्माण टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया द्वारा किया जाएगा। 'द आर्चीज' के इस रीमेक के साथ सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं।

'द आर्चीज' में अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। जबकि खुशी कपूर और सुहाना खान  बेट्टी और वेरोनिका के किरदार निभाती दिखेंगी। इन तीनों स्टार किड्स को इससे पहले मार्च में फिल्म के सेट पर देखा गया था। उस समय यह तीनों अपने कॉस्टयूम ट्रायल के लिए वहां गए थे।

Recommended

Loading...
Share