सलमान खान ने शुरू की कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग सामने आया फर्स्ट लुक, पूजा हेगड़े ने फ्लॉन्ट किया Salmanका ब्रेसलेट, फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर होगी 

By  
on  

सलमान खान के फैंस काफी लंबे वक़्त से उनकी अगली फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। सलमान खान अगला सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है 'कभी ईद कभी दीवाली' जो घोषणा होने के बाद से ही चर्चा में है। सलमान खान के फैंस के लिए सबसे बड़ी खबर है कि सलमान खान ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।इसके साथ ही सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में वो काफी अलग अंदाज में दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने बताया है कि, उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शूरू कर दी है। लेकिन उन्होंने फिल्म के नाम को लेकर खुलासा नहीं किया है। लेकिन जो खबरें सामने आई है उसके मुताबिक ये लुक सलमान और पूजा हेगड़े की अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' से ही है ल

कल ही फिल्म की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी इससे जुडी जानकारी साझा की थी। एक्ट्रेस सलमान खान का बेहद पॉपुलर ब्रेसलेट पहनकर अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो में पूजा हेगड़े सलमान खान का सुपर पॉपुलर ब्रेसलेट फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। पूजा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शूटिंग शुरू हो गई है।' पूजा के इस तस्वीर को बस शेयर करने की देर थी और सोशल मीडिया पर फैंस जैसे क्रेजी होते दिखाई पड़ने लगे। पूजा की इस फोटो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

 

खबर है सलमान खान ने कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग मुंबई स्थित विले पार्ले में स्थापिट सेट पर कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक सलमान खान इस विशेष शेड्यूल में अपनी विशेषता एक्शन-ओरिएंटेड सीक्वेंस की शूटिग कर रहे हैं और कुछ दिनों बाद शूटिंग में तेलुगु स्टार वेंकटेश दग्गुबाती के शामिल होने की भी उम्मीद है।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके जीजू आुयष शर्मा, जहीर इकबाल और शहनाज गिल मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। सलमान, आयुष के अलावा कभी ईद कभी दीवाली में साउथ सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती, एक्ट्रेस पूजा हेगडे भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

Recommended

Loading...
Share