'कभी ईद कभी दिवाली' के सेट पूजा हेगड़े ने फ्लॉन्ट किया Salman Khan का ब्रेसलेट, बेहद गुस्से में दिखाई दिए 'भाईजान'

By  
on  

अभी कुछ हफ्ते पहले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया था। भाईजान ने बताया था की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' इसी साल 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। फिर खबर आई की सलमान ने शूटिंग भी शुर कर दी है। इसके बाद फिल्म की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी फैंस को बड़ा हिंट दिया। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने उस वक्त एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दिया जब उन्होंने सलमान खान का बेहद पॉपुलर ब्रेसलेट पहनकर अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। अब सलमान खान का भी एक गुस्से वाला लुक सामने आया है। ये लुक खुद सलमान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।कहा जा रहा है की ये लुक उनकी अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से है। 

अपने इंस्टाग्राम पर पूजा हेगड़े सलमान खान का सुपर पॉपुलर ब्रेसलेट फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। पूजा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शूटिंग शुरू हो गई है।' पूजा के इस तस्वीर को बस शेयर करने की देर थी और सोशल मीडिया पर फैंस जैसे क्रेजी होते दिखाई पड़ने लगे। पूजा की इस फोटो को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

पूजा ने जो ब्रेसलेट पहना है वो असल में सलमान खान की पहचान बन चुका है। एक यूजर ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'सलमान खान का ब्रेसलेट ही बहुत से बॉलीवुड सितारों से ज्यादा पॉपुलर है।' एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, 'मेरी गट फीलिंग कहती हैं कि कभी ईद कभी दीवाली ब्लॉकबस्टर होने वाली है।'

आपको बता दें कि फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल प्ले कर रही है। ये पहला मौका है जब सलमान-पूजा साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। बता दें कि पूजा, सलमान की आधी उम्र की है। तो कह सकते है कि एक बार फिर सलमान खुद से आधी उम्र की हीरोइन के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। आपको बता दें कि सलमान जहां 56 साल के है वहीं, पूजा 31 साल की है। फिल्म में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आएंगे। फिल्म में आयुष के साथ शहनाज गिल की जोड़ी है। इस फिल्म को सलमान के प्रोडक्शन हाउस के बैनल तले बनाया जा रहा है। पहले खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग पहले महबूब स्टूडियो में की जाएगी, लेकिन अब प्लान में चेंज हो गया है। 

Recommended

Loading...
Share