कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का गाना ‘दे ताली’ हुआ रिलीज, पेपी ट्रैक पर दोनों ने किया जमकर डांस

By  
on  

 

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी आने वाली फिल्म हॉरर-कॉमेडी है, जिसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं।भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एक साथ काफी क्यूट लग रहे हैं। दोनों देश भर में घूम घूमकर फिल्म का प्रोमोशन कर रहे हैं और उन्हें काफी अच्छा रेस्पोंस भी मिल रहा है। 

फिल्म भूल भुलैया-2 का तीसरा गाना आज रिलीज के लिए तैयार है। इसके बारे में फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल अकाउंट से जानकरी दी है। उन्होंने गाने के टीजर को रिलीज करते हुए लिखा है, ''अब बारी है दे ताली की''।  

कार्तिक आर्यन , कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म भूल भुलैया 2 का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। गाने के बोल हैं दे ताली (De Taali)। 14 मई 2022 को T-Series के ऑफिसियल चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को अबतक 1 लाख 33 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने को आवाज दी है यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh), अरमान मलिक (Armaan Malik) और शाश्वत सिंह ने। गाने के बोल अमिताभ भटाचार्या के हैं और संगीत दिया है प्रितम ने। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवानी, परेश रावल, तबु और राजपाल यादव भी मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म 20 मार्च 2022 को बड़े पर्दे पर नजर आएगी। यहां देखिए गाने की पूरी वीडियो...

इस बीच उनकी फिल्म का एक और गाना भी सामने आ गया है। 'दे ताली'। यह एक पेपी ट्रैक है जिसे यो यो हनी सिंह, अरमान मलिक और शाश्वत सिंह ने गाया है, जबकि प्रीतम ने संगीत दिया है और गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने बनाए हैं।

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी भूल भुलैया 2 में बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। हालांकि दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 20 मई को दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

 

Recommended

Loading...
Share