मॉडल-अभिनेत्री शहाना के मौत के मामले में पति सज्जाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हिंसा और ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप 

By  
on  

केरल पुलिस ने मॉडल-अभिनेत्री शहाना के मौत के मामले में पति सज्जाद रशीद को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है। पति पर एक्ट्रेस के साथ मारपीट करने और उन्हें ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है। सहाना गुरुवार की रात को मृत पाई गईं। पुलिस को जानकारी मिली कि मलयालम एक्ट्रेस की मौत रहस्यमयी तरीके से हुई थी। रहस्यमय तरीके से मौत होने पर शाहना के परिवार वालों ने उनके पति सज्जाद पर मर्डर करने का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने सज्जाद को हिरासत में ले लिया है। घटना के दिन 22 साल की सहाना का जन्मदिन था। बेटी की मौत से उनके माता-पिता सदमे में हैं। सहाना की मां ने हत्या की आशंका जताई। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी कभी आत्महत्या नहीं करेगी। उन्होंने बेटी के पति पर मारपीट का आरोप लगाया और कहा कि उसने ही उसकी हत्या कर दी

ऐसा बताया जा रहा है शाहना का शव गुरुवार रात 11.30 बजे कोझिकोड के उनके घर की खिड़की के ग्रिल पर लटका पाया गया था। जिसके बाद पुलिस ने सज्जाद से कई घंटे पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पति सज्जाद पर एक्ट्रेस और मॉडल शहाना को मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप है। इतना ही नहीं सज्जाद रशीद पर ड्रग्स बेचने और लेने का भी गंभीर आरोप लगा है। 

पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस सहाना अपने शौहर के सज्जाद के साथ कोझिकोड के परंबिल बाजार में किराए के फ्लैट में रहती थीं। गुरुवार को रात के करीब 11 बजे उनके शव को उनके फ्लैट से बरामद किया गया। इस मामले में उनके परिवार ने सहाना के शौहर सज्जाद पर हत्या का आरोप लगाया है। दोनों का निकाह करीब डेढ़ साल पहले हुआ था। मॉडल की माँ का आरोप है की उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती, उसकी हत्या की गई है। वो हमेशा (सहाना) रोते हुए कहा करती थी कि वो (सज्जाद) शराब पीकर आता है औऱ नशे में धुत होकर प्रताड़ित किया करता था। उसकी अम्मी बताती हैं कि सहाना के शौहर के परिवार के लोग भी उसे प्रताड़ित करते थे। 

 

Recommended

Loading...
Share