बंगाली टीवी ऐक्ट्रेस पल्लवी डे अपने अपार्टमेंट में फंदे पर लटकी मिलीं, परिवार ने Live-in Partner पर उठाये गंभीर सवाल 

By  
on  

बंगाली फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बांग्ला की मशूहर ऐक्ट्रेस पल्लवी डे ने आत्‍महत्‍या कर ली है। ऐक्‍ट्रेस की लाश उनके अपने घर के बेडरूम से बरामद हुई है। शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया है कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जब उसे तोड़ा गया तो अंदर ऐक्‍ट्रेस की लाश फंदे से झूल रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है। हालाँकि अब तक सही वजह क्या है ये सामने नहीं आया है। फिलहाल इस मामले में कोलकाता पुलिस जांच में जुट गई है और पल्लवी डे की मौत के पीछे की वजहों की तलाश की जा रही है।  पुलिस ने पल्लवी डे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस ने बताया कि, एक्ट्रेस का शव रविवार को बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी और आत्महत्या का शक जाहिर किया है। पंखे से लटकता हुआ उनका शरीर सबसे पहले उनके दोस्त ने देखा और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। उन्होंने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह वह सिगरेट खरीदने के लिए बाहर गए थे। वापस आने के बाद उन्होंने  पल्लवी का लटकता हुआ शव देखा।

इसी साल 24 अप्रैल से दक्षिण कोलकाता में किराए के मकान में रह रही थीं। उनके दोस्त शग्निक चक्रवर्ती शुरू से ही उनके साथ उसी आवास में रह रहे थे। बांग्ला टेलीविजन जगत में उनके दोस्तों और सहयोगियों ने इस घटना पर गहरा सदमा व्यक्त किया है। कोई भी पल्लवी के इस कठोर कदम के पीछे का कारण नहीं समझ पाया है।

पल्लवी डे 'आमि सिराजेर बेगम' और 'मोन माने ना' जैसे धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के साथ बांग्ला टेलीविजन धारावाहिक प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थीं। पल्लवी डे के निधन की खबर से पूरी बंगाली टीवी इंडस्ट्री शोक में है। पल्लवी बंगाली टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्रियों में से एक थीं। उनके कई टीवी शोज सुपर-डुपर हिट रहे हैं। उन्होंने Mon Mane Na में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था। लेकिन, उन्हें खास पहचान मिली सीरियल Resham Jhanpi से । पल्लवी अपनी एक्टिंग और किरदारों के जरिए बंगाली टीवी इंडस्ट्री में खास पहचान बना चुकी थीं। 
 

Recommended

Loading...
Share