दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार Mohanlal को ED ने पूछताछ के लिए भेजा समन, एक्टर पर गलत तरीके से एंटीक पीस डीलिंग का है आरोप 

By  
on  

साउथ के दिग्गज एक्टर मोहनलाल (MohanLal ) एक लंबे समय से अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. मोहनलाल (south actor mohanlal) ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में किया है। एक्टर की फिल्मों का फैंस हमेशा से ही इंतजार करते हैं। लेकिन इस वक्त एक्टर अपनी फिल्म नहीं बल्कि प्रवर्तन निदेशालय द्वारा भेजे गए पूछताछ के समन को लेकर आ गए हैं। केरल के कोच्चि में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की यनिट ने सुपरस्टार मोहनलाल को नोटिस जारी कर उन्हें अगले सप्ताह उनके सामने पेश होने के लिए कहा है। लोकप्रिय फिल्म स्टार ने मावुंकल के 'संग्रहालय' का दौरा किया था, जहां अभिनेता को उसने अपना नकली 'प्राचीन' संग्रह दिखाया था।

मावुंकल ने अपने संग्रहालय में प्राचीन वस्तुओं का प्रदर्शन करके कई हाई-प्रोफाइल मेहमानों को प्रभावित करने की कोशिश की थी। उसने दावा किया कि उसके पास 'मूसा के कर्मचारी' शीर्षक कलाकृति और चांदी के 30 प्रचीन सिक्के हैं, जिनमें से दो ऐसे सिक्के हैं, जो जूडस ने यीशु मसीह को धोखा देने के लिए थे।

पुलिस ने कहा कि उसने टीपू सुल्तान द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले सिंहासन के साथ-साथ पुराने कुरान, बाइबिल और भगवद गीता की पुरानी हस्तलिखित प्रतियां भी उसके पास थी। मावुंकल कई वीआईपी को अपने महलनुमा आवास में लाते थे, जिसके एक हिस्से को उनकी 'कीमती' प्राचीन वस्तुओं को रखने के लिए संग्रहालय में बदल दिया गया था।

मोहनलाल पर्यटकों में से थे और ईडी यह जानने की कोशिश करेगी कि उन्हें डीलर के बारे में कैसे पता चला। अब तक, ईडी ने कुछ लोगों से इसी तरह के बयान लिए हैं और केरल सरकार ने आईजीपी जी. लक्ष्मण को उसके कथित करीबी संबंधों के लिए निलंबित कर दिया था। लक्ष्मण को इस सप्ताह ईडी के अधिकारियों के सामने पेश होना था, लेकिन अभी तक पेश नहीं हुए हैं।

Recommended

Loading...
Share