भारतीय बैडमिंटन टीम ने 'इतिहास रच दिया...' थॉमस कप' की जीत के बाद तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड से कहा आप बेस्ट हैं - टीम के कोच हैं एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड

By  
on  

भारतीय बैडमिंटन टीम ने को कर दिखाया है जिससे आज देश का सीना गौरांवित हो गया है। लक्ष्य सेन, किदांबी श्रीकांत और सात्विकसाईराज रंकी रेड्डी और चिराग शेट्टी की युगल जोड़ी ने इतिहास  रच दिया है। पहली बार भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम ने इंडोनेशिया को 3-0 से हराकर अपना पहला थॉमस कप जीतकर गोल्ड मेडल जीत लिया है। भारत ने टूर्नामेंट में अपना मजबूत प्रदर्शन जारी रखा और टूर्नामेंट की अब तक की सबसे सफल टीम को क्लीन स्वीप करते हुए पहला थॉमस कप खिताब अपने नाम किया। भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम द्वारा पहली बार थॉमस कप जीतकर इतिहास रचने के बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने बॉयफ्रेंड व कोच मथायस बोई की तारीफ की है। और तापसी ने पन्नू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम (डबल्स) के कोच मथायस के लिए लिखा, "मिस्टर कोच, आपने हमें गौरवान्वित किया।" मथायस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "शानदार प्रदर्शन...क्या टीम है।"

दरअसल माथियास बो एक ओलंपिक पदक विजेता हैं और फिलहाल बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। माथियास बो  ने 2012 के पुरुष युगल खेलों में रजत पदक जीता था। उन्होंने 2020 में रिटायरमेंट के बाद कोचिंग की ओर रुख किया और उन्हें भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के लिए पुरुष युगल कोच के रूप में नियुक्त किया गया है। ये बतौर कोच उनकी पहली कामयाबी है, जिसे देखकर उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस तापसी पहले नहीं समां रहीं हैं। 

तापसी ने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर कर लिखा है, “मिस्टर कोच, आपने हमें गौरवान्वित किया है. जिसका जवाब उनके बॉयफ्रेंड ने एक तिरंगा बनाकर दिया है। भारत के बैडमिंटन युगल कोच माथियास डेनमार्क के पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और तापसी पन्नू को डेट कर रहे हैं। तापसी और माथियास दो साल पहले एक खेल के दौरान मिले थे, जिसके बाद दोनों ट्विटर पर जुड़े। वहां से, दोनों एक रिलेशनशिप में आ गए और तब से साथ हैं। 

भारतीय टीम डबल्स के कोच पूर्व डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो (Mathias Boe) हैं, जो एक्ट्रेस तापसी पन्नू के ब्वॉयफ्रेंड हैं। जीत के बाद तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया और टीम को बधाई दी।

Recommended

Loading...
Share