बंगाल में करीना कपूर खान के पास क्यों ? पहुंची पश्चिम बंगाल पुलिस, जब तस्वीरें देखेंगे तो समझ आएगा 

By  
on  

करीना कपूर खान जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के उपन्यास, 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित एक मर्डर मिस्ट्री से अपनी डिजिटल शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष द्वारा किया जाएगा और इसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं।

सोशल मीडिया पर खुद एक्ट्रेस ने ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है। करीना कपूर खान ने एक वीडियो के साथ फैंस को अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में जानकारी दी थी।

करीना इन दिनों कलिम्पोंग में कुछ दिनों से शूटिंग कर रही है और जब मौका मिला तो लोकल लोगों से मिलने पहुंची। अब करीना की कुछ तस्वीरें सामने आई है , जिसमे एक्ट्रेस के एक स्थानीय परिवार के घर गई हैं। तस्वीरों में, करीना को महिलाओं के एक समूह के साथ बैठे और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वे उन्हें एक पारंपरिक उपहार उपहार में देते हैं। महिलाओं के साथ बातचीत करने के अलावा, करीना ने पश्चिम बंगाल पुलिस से भी मुलाकात की, सभी ने खुश होकर एक साथ तस्वीर खिंचवाईं हैं।

 

अभिनेत्री ने पिछले हफ्ते सुजॉय की फिल्म की शूटिंग शुरू की और उन्हें कलिम्पोंग की सड़कों पर भी देखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कलिम्पोंग शेड्यूल के बाद, सुजॉय और उनकी टीम बाकी की शूटिंग पूरी करने के लिए दार्जिलिंग जाएंगे।

फिलहाल उनकी सीरीज़ के डेट को लेकर अब तक कोई खबर सामने नहीं आई है। इंस्टाग्राम पर करीना ने अपनी इस फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, 'यह फिल्म एक वैश्विक बेस्टसेलर का स्क्रीन अडैप्शन है। इसके बहुत सारे पहलू हैं जिसमें मर्डर, मिस्ट्री, थ्रिल और कई चीजें शामिल हैं।' 

घोषणा पर अपने विचार साझा करते हुए, करीना ने कहा कि मैं इस रोमांचक परियोजना पर काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। इसमें अच्छी कहानी, एक दूरदर्शी निर्देशक और सुपर प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

हिगाशिनो की डिटेक्टिव गैलीलियो श्रृंखला का तीसरा उपन्यास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' उनकी सबसे प्रशंसित कृति मानी जाती है। इसने उन्हें जापान में एक उच्च सम्मानित साहित्यिक सम्मान नाओकी पुरस्कार दिलाया। उपन्यास ने प्रतिष्ठित होंकाकू मिस्ट्री अवार्ड भी जीता है।

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए, घोष ने कहा कि 'भक्ति' शायद अब तक की सबसे अच्छी प्रेम कहानी है। इसे एक फिल्म में ढालने का मौका मिलना एक सम्मान की बात है। साथ ही मुझे करीना, जयदीप और विजय के साथ काम करने का मौका मिला है। करीना कपूर की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग वो जल्द शुरू करेंगी। इसके साथ ही जल्द ही करीना को आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा जाएगा।

Recommended

Loading...
Share