Cannes 2022 से दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आया सामने, देखिये तस्वीरें  इस लुक में दिखीं Actress

By  
on  

कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की जानी मानी खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का हाल ही में पहला लुक सामने आया है। ये लुक जो सामने आया है वो उनका ग्रैंड हयात कान्स होटल मार्टिनेज में डिनर के दौरान का है। यहां पर एक्ट्रेस जूरी मेंबर्स के साथ डिनर के लिए गई थी तब ही उन्हें स्पॉट किया गया।

कान्स फिल्म फेस्विटल 2022 (Cannes Film Festival 2022) का आगाज होने जा रहा है। फ्रांस में होने वाले इस इवेंट पर दुनियाभर की नजरें टिकी हुई है। इस इवेंट में देश-दुनिया की सेलिब्रिटीज हिस्सा लेंगे और इसके रेड कारपेट पर अपना जलवा दिखाएंगे। आपको बता दें कि हॉलीवुड के साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड के सेलेब्स भी इस इवेंट में अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। इसी बीच कान्स 2022 में बतौर जूरी मेंबर शामिल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) वेन्यू पर पहुंच गई है।

 

डिनर के लिए दीपिका पादुकोण ने फ्रेंच लग्जरी हाउस लुई वुतौं की सीक्वेंड मिनी ड्रेस पहनी और इसे हाई बूट्स के साथ पेयर किया है। स्टोन्स से जड़ी ड्रेस में दीपिका पादुकोण बहुत खूबसूरत लग रही थीं। जैसे ही दीपिका पादुकोण की यह तस्वीरें सामने आईं वैसे ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। दीपिका पादुकोण के साथ ज्यूरी मेंबर्स की लिस्ट में ईरानी फिल्म निर्माता असगर फरहादी, फ्रांसीसी निर्देशक लाडज ली, अभिनेत्री पटकथा लेखक निर्माता रेबेका हॉल, इटालियन अभिनेत्री जैस्मीन ट्रिंका, स्वीडिश अभिनेत्री नूमी रैपेस, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे के निर्देशक जोआचिम ट्रायर मौजूद हैं। 

दीपिका के साथ ज्यूरी डिनर में, एक्टर-फिल्ममेकर Rebecca Hall, Noomi Rapace, डायरेक्टर Asghar Farhadi, Ladj Ly, Jeff Nichols, Joachim Trier और इटैलियन एक्टर-डायरेक्टर Jasmine Trinca शामिल हुए। 

इससे पहले दीपिका ने केन्स से अपना एक व्लॉग पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी 11 घंटे लंबी फ्लाइट और फ्रेंच रिवेरा में पहले दिन के बारे में बताया था। 

Recommended

Loading...
Share