बंद होने जा रहा है 'The Kapil Sharma Show' अब उसकी जगह लेगा शेखर सुमन का ‘इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन’

By  
on  

शेखर सुमन अपने अभिनय कौशल, पावर हाउस प्रदर्शन, बेजोड़ बुद्धि और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए सराहना के पात्र रहे हैं। शेखर ने हर बार अपनी दमदार परफॉर्मेंस से इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। अब वह इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के साथ एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए आ रहे हैं।

शेखर सुमन का यह शो कपिल शर्मा के शो की जगह लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस शो के प्रतिभागियों में लोगों को लोट-पोट कर हंसाने की क्षमता होगी। भारत में लेट नाइट शो के अग्रणी शेखर इंडियाज़ लाफ्टर चैलेंज के रूप में टीवी पर पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी लेकर आये थे। इस शो के प्रति लोगों का उत्साह देखते बन रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि शेखर के शो में अर्चना पूरन सिंह भी होंगी।

शेखर सुमन ने शो के बारे में कहा,“ मैं इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह एक ऐसा शो है जिसका उद्देश्य सारे ग़मों को भुलाकर बस खुलकर हंसना-हंसाना है, जिसकी इस समय सभी को बहुत ज्यादा जरूरत है। सारे कंटेस्टेंट आपको हंसी से लोटपोट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस शो का आनंद उठायेंगे। अर्चना के साथ इस शो में काम करने का मौका पाकर बेहद खुश हूं। दर्शक इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि हमारी पुरानी यादों का सफर फिर से ताज़ा हो सकता है।

इससे पहले शेखर ने इंस्टाग्राम का सहारा लेकर दर्शकों को इशारा किया था कि वे जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं।

 

Source: Agency Inputs 

Recommended

Loading...
Share