Anurag Kashyap की रिवेंज ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी Kriti Sanon, कार्तिक आर्यन के साथ कर रहीं शहज़ादा  

By  
on  

फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।अपने हुस्न और अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली कृति सेनन बी टाउन की डिमांडिंग एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। दिलवाले, बरेली की बर्फी, स्त्री, कलंक और लुका छुपी जैसी फिल्मों में नज़र आई कृति इस साल भी काफी बिजी रहने वाली हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन फिल्मकार अनुराग कश्यप की रिवेंज ड्रामा फिल्म में काम करती नजर आयेंगी। कृति सैनन ने हाल ही में अनुराग कश्यप की आने वाली रिवेंज ड्रामा फिल्म में शामिल होने का एलान किया था। कृति सैनन ने बताया है कि यह फिल्म किल बिल का रूपांतरण नहीं है।

कृति सैनन ने बताया, “अनुराग कभी रीमेक नहीं करते हैं। फिल्म की दुनिया में आपको एक बदला लेने वाली एक्शन फिल्में देखने को मिलती हैं। उन्होंने अपने आश्वस्त किया कि, ये फिल्म पूरी तरह से एक अलग और पूरी तरह से ओरिजनल स्क्रिप्ट है।अनुराग अपनी खुद की एक नई दुनिया बनाना पसंद करते हैं और वो उसकी दुनिया का हिस्सा बनने और अपने निर्देशित होने के लिए मैं उत्साहित हूं। यह फिल्म उनके द्वारा पहले की गई सभी फिल्मों से अलग होगी।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

कम समय में कृति सेनन ने एक लंबी चढ़ान ली है जो उन्हें टॅाप की सबसे कमाऊ एक्ट्रेसेस की फेहरिस्त में पहुंचाने के लिए काफी है। कृति सेनन एक बार फिर से फिल्मों के पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं लेकिन इस बार उनकी फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है। कृति सेनन इस बार बैक टू बैक 6 बड़ी और धमाकेदार फिल्मों के जरिए पर्दे पर आ रही हैं।

ओम राउत के निर्देशन में बनी है, जिसमें प्रभास, कृति सनेन, सैफ अली खान और सनी सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस माइथोलॉजी ड्रामा फिल्म में वह सीता की भूमिका में नज़र आएंगी, एक ऐसा किरदार जिसे हर टॉप अभिनेत्री निभाने का सपना देखती है।

भेडिया ये एक हॉरर कॉमेडी है, जो अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है और इस फ़िल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी। यह एक हॉरर कॉमेडी शैली में कृति का पहला अनुभव होगा।

ये कृति की पहली आगामी एक्शन फिल्म है। फ़िल्म से कृति के किरदार जस्सी के पोस्टर ने उन्हें एक हॉट, ग्रंज लुक में बाइक पर मिट्टी से सना हुआ दिखाया गया था जो कि निश्चित रूप से अभिनेत्री के लिए पहला अनुभव है।

दिनेश विजान की अगली फिल्म हम दो हमरे दो' में कृति सेनन और राजकुमार राव की जोड़ी फिर से एक साथ नजर आने वाली है। यह फिल्म माता-पिता को गोद लेने वाले एक जोड़े के बारे में क्वर्की एंटरटेनर होगी। यह मजेदार कॉमेडी अभिषेक कैन द्वारा निर्देशित है।

Recommended

Loading...
Share