टीवी ऐक्ट्रेस पल्लवी डे के संदेहास्पद मौत के मामले में उनका लिव-इन पार्टनर गिरफ्तार, एक्ट्रेस के परिवार ने सग्निक चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया 

By  
on  

बंगाली टेलीविजन एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) की मौत के सिलसिले में कोलकाता पुलिस ने उनके लिव-इन पार्टनर सग्निक चक्रवर्ती (Sagnik Chakroborty) को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस पल्लवी के पार्टनर सग्निक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। रविवार और सोमवार को चक्रवर्ती से कई घंटों तक पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि पल्लवी 15 मई (रविवार) को कोलकाता के अपने किराए के फ्लैट में मृत मिली थीं।

एक्ट्रेस पल्लवी डे की मौत के बाद से ही उनका परिवार इस मौत को ख़ुदकुशी मानने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद सग्निक चक्रवर्ती को पुलिस ने काफी देर तक चली पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। पल्लवी डे के माता-पिता ने सग्निक चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पल्लवी डे अप्रैल से कोलकाता में अपने लिव इन पार्टनर के साथ किराए के फ्लैट में रहने लगी थीं। 15 मई को उनका शव पंखे से लटा पाया गया था। सग्निक चक्रवर्ती ने ही ऐसे पहले शख्स ने थे जिन्होंने पल्लवी डे की मौत की सूचना पुलिस को दी थी। 

एक्ट्रेस पल्लवी डे के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था।  पुलिस ने पोस्टमार्टम में आत्महत्या ही मौत की वजह मानी थी। पुलिस ने यह भी कहा था कि मेडिकल रिपोर्ट में किसी भी तरह की बाहरी चोट सामने नहीं आई है। पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला मानते हुए केस की जांच शुरू की थी। पल्लवी डे के माता-पिता की शिकायत के बाद हत्या के एंगल से पुलिस ने जांच शुरू की। 

पल्लवी डे टीवी शो 'मोन माने ना' में लीड रोल प्ले कर रही थीं। रविवार रात पल्लवी डे कोलकाता के गरफा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाई गईं। पुलिस सूत्रों के अनुसार वह पंखे से लटकी मिली थी। पल्लवी को एमआर बांगुर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पल्लवी इसी साल 24 अप्रैल से दक्षिण कोलकाता में किराए के मकान में रह रही थीं। पल्लवी के साथ उनके लिव-इन पार्टनर साग्निक चक्रवर्ती रह रहे थे और पुलिस इस मामले में उनसे पूछताछ कर रही है। 

पल्लवी का मां ने बताया था की उनकी बेटी और साग्निक से एक साथ रहते थे। हालांकि हम इसके सपोर्ट में नहीं थे लेकिन दोनों बड़े हो गए हैं तो हमने इसकी अनुमति दे दी थी। मैंने कई बार साग्निक को कहा कि वो कहीं और रहे और शादी के बाद दोनों साथ रहें। दोनों के बीच कोई बड़ी समस्या नहीं थी। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है।'

Recommended

Loading...
Share