Cannes 2022: रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण ने दिए किलर पोज़, ख़ूबसूरती देख कर दीवाने हुए फैंस 

By  
on  

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) के पहले दिन से ही बॉलीवुड हसीनाएं छाई हुई हैं। बी टाउन की एक्ट्रेस एक के बाद कान्स रेड कारपेट पर अपने सुपर स्टाइलिश और सिजलिंग लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं। कान्स फेस्टिवल के एक्ट्रेस के लुक्स भी सामने आ रहे हैं, जिनमें वह सुंदर नजर आ रहे हैं. दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया जैसी कई एक्ट्रेस के लुक्स और फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी सबसे ज़्यादा चर्चे हो रहे हैं ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण की।

ऐश्वर्या राय बच्चन और दीपिका पादुकोण ने इस बार भी रेड कार्पेट पर धांसू एंट्री मारी और अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया। रेड कारपेट के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन के दो और लुक सामने आए, जिसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा था। ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कारपेट पर पहुंचकर हर किसी की शिकायत दूर करने की पूरी कोशिश की है। तो वही दीपिका पादुकोण ने अपने रेड हॉट लुक से हर किसी को मदहोश कर दिया। उन्होंने ट्रोल्स का मुंह तो बंद किया ही साथ ही रेड कार्पेट पर चार चांद भी लगा दिए।

रेड गाउन में दीपिका पादुकोण काफी क्लासी लग रही हैं। उनका यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। बीती रात से ही दीपिका पादुकोण की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

फिल्म आर्मगेडन टाइम के प्रीमियर से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन भी रेड कारपेट पर धमाल मचाती हुई नजर आईं। यहां पर पिंक रंग के गाउन में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती तो देखते ही बन रही थी। इससे पहले के दो लुक्स के चलते उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल भी कर दिया था। आउटफिट के चुनाव से लेकर उनके मेकअप पर लोगों ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए थे। हालांकि तीसरे दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने लोगों की हर शिकायत दूर कर दी। 

 

बता दें कि कान फिल्म फेस्टिवल 2022 का तीसरा दिन काफी शानदार रहा। कान फिल्म फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलेगा और इस बार का ये आयोजन भारत के लिहाज से काफी खास रहने वाला है।

Recommended

Loading...
Share